एसबीआई अपने ग्राहकों को दे रहा है खास ऑफर, अगर आपने फॉलो किया जो जीत सकते हैं हुंडई सेट्रो कार

0

नई दिल्ली : पोलीसनामा ऑनलाईन – भारतीय स्टेट बैंक अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत एसबीआई के ग्राहकों के सामने एक ब्रांड न्यू हुंडई सेंट्रो जीतने का बड़ा मौका है। बैंक ने अपने ग्राहकों को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 30 जून 2019 तक का समय दिया है।एसबीआई ने इस संबंध ने ट्वीट करके बताया कि यदि कोई कस्टमर धेपे ऐप से हुंडई वेन्यू को बुक कराता है तो उसे हुंडई सेट्रो जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को आकर्षक दर पर एसबीआई लोन लेने का भी मौका मिलेगा।

ऐसे करनी होगी आपको बुकिंग 
आपको सबसे पहले अपने मोबाइल में एसबीआई का धेपे ऐप इंस्टॉल करना होगा। इसके बाद ऐप पर आपको रजिस्ट्रेशन कराना होगा। आप अगर एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं तो यूजर नेम, पासवर्ड और रेफरल कोड डालकर सबमिट करना होगा।अगर इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल नहीं करते है तो ढच2 कार्ड की डिटेल देनी होगी। अगर ये भी नहीं है तो संबंधित बैंक जाकर धेपे ऐप का लाभ ले सकते हैं। धेपे इंस्टॉल होने के बाद हुंडई वेन्यू की बुकिंग करें।

क्या है हुंडई वेन्यू के फीचर्स
हुंडई वेन्यू में 3 इंजन के विकल्प हैं। 1.0 लीटर पेट्रोल, 1.2 लीटर पेट्रोल और 104 लीटर डीजल। वेन्यू का 1.0 लीटर, 3 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आएगा और यह 120 बीएचपी पावर 171 एनएम2 का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 7 स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन का विकल्प भी है। 1.2 लीटर, 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएगा। यह इंजन 83 बीएचपी मैक्सिमम पावर और 114 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वहीं 1.4 लीटर, 4 सिलेंडर डीजन इंजन में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन होगा। यह 90 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 219 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

कार में आपकी सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग्स
हुंडई वैन्यू के सेफ्टी सेक्शन की बात करें तो इस कार में 6 एयरबैग्स, एडउ/एडझ , हिल असिस्ट कंट्रोल,  ब्रेक असिस्ट सिस्टम और व्हीकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट जैसे फीचर्स है।

13 अलग रूपों में होगा उपलब्ध
हुंडई की कॉम्पैक्ट एसयूवी चार ट्रिम लेवल और 13 वेरियंट्स में उपलब्ध होगी। 3 इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शन में आएगी। हुंडई वैन्यू के चार ट्रिम लेवल ए, ड, एद और डद है।

You might also like
Leave a comment