‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

0

पुलिसनामा
मेष राशि या लग्न

दिन मंगलमय होगा रुके हुए काम बनेंगे आर्थिक आमदनी अच्छी रहेगी परिवार के साथ तालमेल बनाए रखें दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर विवाद होने की संभावना है । नौकरी में पदोन्नति का योग पूरा पूरा बन गया है।

वृष राशि या लग्न
लंबी यात्रा का आनंद लेने की इच्छा होगी समय अनुकूल रहेगा समस्याओं से छुटकारा मिलेगा जीवन की जरूरतों को पूरा करने में थोड़ी मुश्किल होगी स्वास्थ्य की तरफ ध्यान दें।

कर्क राशि या लग्न
समय अनुकूल नहीं होने के कारण किसी नए कारोबार की शुरुआत ना करें। शेयर मार्केट सट्टेबाजी की तरफ ध्यान न लगाएं। नई नौकरी की तलाश पूरी होगी पारिवारिक जिम्मेदारी के कारण मन थोड़ा आशांत रह सकता है।

मिथुन राशि या लग्न
गलत लोगों की संगत से बचने की कोशिश करें अन्यथा कोर्ट कचहरी का सामना करना पड़ सकता है माता-पिता की बातों का ख्याल रखें व्यापार पर ध्यान दें कुंवारे लोगों की शादी की बात पक्की हो सकती है।

कन्या राशि या लग्न
कुछ पुरानी बातों को लेकर के आज मन बेचैन रहेगा समय के साथ समझौता करना सीखें बेहद करीबी व्यक्ति से तकलीफ होगी पत्नी का स्वास्थ्य खराब होगा कुछ जरुरी काम छूट सकते हैं उनको कल तक पूरा करे ।

तुला राशि या लग्न
अनजाने लोगों से दोस्ती का हाथ बढ़ाना घातक होगा खासकर स्त्रियों को । अधिकारी वर्ग से प्रसन्नता हासिल होगी ऑफिस में नई जिम्मेदारी मिलेगी धन की आवक भी व्यापार के जरिए अच्छी बन सकती है।

सिंह राशि या लग्न
बुद्धि और विवेक का प्रयोग करके अपने नए काम की शुरुआत अच्छे तरीके से करें दूसरों के सलाह ले कर काम करने में नुकसान हो सकता है बैंक से संबंधित लोन का काम पूरा होगा व्यापार के लिए लोगों की मदद मिलेगी।

वृश्चिक राशि या लग्न
कठिनाई के समय में लोग साथ छोड़ सकते हैं किसी से ज्यादा उम्मीद न रखे ।बिगड़े हुए काम बनेंगे परिवार के लोग ही आपकी मदद करेंगे ऑफिस में लोग आपके काम की सराहना करेंगे शाम का समय आपके अनुकूल है।

धनु राशि या लग्न
संगीत या कला के क्षेत्र में यदि आप काम करते हैं तो आपको नया काम मिलेगा भविष्य में उम्मीद बनेगी लोहे से संबंधित काम करने वाले लोगों को कहीं नुकसान उठाना पड़ सकता है उधार सामान देने पर पैसे वापस नहीं मिलेंगे।

कुंभ राशि या लग्न
विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मंगल कामनाओं से भरा हुआ होगा मनचाही सफलता प्राप्त होगी। व्यापारियों के लिए आज का दिन लाभदायक होगा। दिए हुए कर्ज वापस मिलेंगे। उत्तम व्यवहार आपको मान सम्मान दिलाएगा।

मकर राशि या लग्न
जमीन जायदाद या पैतृक संपत्ति का विवाद बढ़ेगा लेकिन सूझ-बूझ से काम लेने पर समस्याओं का निपटारा हो सकता है।परिवार में किसी बड़े आदमी के दुर्घटनाग्रस्त होने पर मन दुखी होगा। धन की आवक बनी रहेगी। कोई रिस्क का काम न करें।

मीन राशि या लग्न
पत्नी से विवाद घर में कलह उत्पन्न करेगा । किसी भी दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं इसलिए सावधानीपूर्वक वाहन चलाएं। नई दुकान मकान या वाहन खरीदने की इच्छा पूर्ण होगी।

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7410110048
7410110049
www.rhsonipoojabhandar.com
www.astrologerrhsoni.com

You might also like
Leave a comment