उप्र में सड़क हादसे में 4 की मौत, 1 घायल

0

बागपत : पोलीसनामा ऑनलाईन – उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रवे वे पर मंगलवार को एक हादसे में चार छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। बागपत पुलिस के सोशल मीडिया प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि घटना ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे बागपत जिले के चांदीनगर क्षेत्र के शरफाबाद गांव के पास हुई। उन्होंने बताया कि यहां हाइवे किनारे एक ट्रक खड़ा था। इस ट्रक से तेज रफ्तार कार भिड़ गई।

मनोज ने बताया कि हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को अस्पताल ले जाया गया है। क्षतिग्रस्त कार से चारों शवों को निकाल लिया गया है। कार की छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पांचों मेडिकल के तृतीय वर्ष के विद्यार्थी हैं।

क्षेत्राधिकारी (सीओ) खेकड़ा आरपी सिंह ने बताया कि कार से मिले कागजों व मोबाइल के आधार पर पता चला है कि कार में सवार तीनों युवक व दोनों युवतियां ग्रेटर नोएडा में स्थित शारदा यूनिवर्सिटी के मेडिकल के तृतीय वर्ष के विद्यार्थी हैं। मृतकों की पहचान पंजाब के लुधियाना के कांत ढींगरा, करिश्मा ढींगरा, अभिषेक सोनी व रामपुर निवासी मोहम्मद शोएब के रूप में हुई है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में स्थित मोर्चरी में भेज दिया गया है। एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक के चालक व परिचालक फरार हो गए हैं।

You might also like