महाविकास गठबंधन से नाराज 400 शिवसैनिकों ने BJP की सदस्यता ली

0

मुंबई : पोलीसेनमा ऑनलाइन – महाराष्ट्र में सत्ता गठन को लेकर हुए महाभारत के बाद अब राज्य में शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी नेतृत्व वाली महाविकास गठबंधन की सरकार बन गई है. शिवसेना पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे राज्य के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं. इसके बाद शिवसैनिकों ने खूब जश्न मनाया. लेकिन शिवसेना के कुछ ऐसे कार्यकर्ता भी हैं, जिन्हें यह गठबंधन रास नहीं आया. इस नाराजगी के चलते धारावी के लगभग 400 शिवसैनिक बीजेपी में शामिल हो गए हैं.
भाजपा की सदस्यता लेने वाले शिवसैनिक रमेश नाडार ने कहा कि, शिवसेना भ्रष्ट पार्टियों के साथ सत्ता में शामिल हो गई है. हिंदू विरोधी पार्टी के साथ शिवसेना के हाथ मिलाने से हम खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि शिवसेना ने केवल सत्ता पाने के लिए महाविकास गठबंधन में शामिल हुई है.

उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना के कई कार्यकर्ता नाराज हैं। हम पिछले 7 सालों से राष्ट्रवादियों और कांग्रेस के खिलाफ लड़ रहे हैं। चुनाव अवधि के दौरान, हम लोगों के घरों में गए और वोट मांगे। लेकिन अब उनका सामना कौन करेगा?

बता दें कि इससे पहले शिवसेना के सदस्य रमेश सोलंकी ने भी मंगलवार रात को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। सोलंकी ने कहा था, “मैं शिवसेना की युवा सेना के पद से इस्तीफा दे रहा हूं।” मेरी अंतरात्मा और विचारधारा मुझे कांग्रेस के साथ काम करने की मंजूरी नहीं देती। पिछले कुछ दिनों से सभी मेरी  राय जानना चाहता थे. अब मैं अपनी भूमिका बताना चाहता हूं। उन्होंने कहा, जो मेरे श्रीराम का नहीं (कांग्रेस), वह मेरे किसी काम का नहीं.

You might also like