पुणे में 54 लाख की विदेशी सिगरेट का स्टॉक जब्त

0

पुणे : पोलिसनामा ऑनलाइन – लॉकडाउन के दौरान ब्लैक मार्केट में सिगरेट, तंबाकू, पान, गुटखा के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे माहौल में पुणे पुलिस को विदेशी सिगरेट का भारी स्टॉक बरामद हुआ है। पुणे के कोंढवा इलाक़े में एक घर से क्राइम ब्रांच ने करीबन 54 लाख रुपए की विदेशी सिगरेट का स्टॉक जब्त किया है। इस बारे में हरीश पोकाराम चौधरी (26, निवासी महावीर रेसीडन्सी, कोंढवा, पुणे) के खिलाफ कोंढवा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, हरीश किराना माल का होलसेल दुकानदार है। कोंढवा बुद्रूक परिसर की महावीर रेसीडन्सी इमारत में उसका घर हैं। लॉकडाउन शुरू होने के बाद सिगरेट, तंबाकू, गुटखा के दाम आसमान छू रहे हैं। बहती गंगा में हाथ धोने और ज्यादा मुनाफा कमाने के लिहाज से हरीश ने विदेशी सिगरेट का भारी स्टॉक कर रखा था। इसके बारे में पता चलते ही क्राइम ब्रांच के दस्ते ने उसके घर पर छापा मारा। यहां पुलिस को विदेशी सिगरेट का बड़ा स्टॉक मिला।

पुलिस को हरीश के घर से मिले सिगरेट के स्टॉक की बाजार में कीमत 53 लाख 59 हजार रुपए बताई जा रही है। यह स्टॉक जब्त कर कोंढवा पुलिस थाने में हरीश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस कार्रवाई को पुलिस निरीक्षक महेंद्र जगताप, सहायक पुलिस निरीक्षक जयवंत जाधव, प्रवीण शिर्के, अर्जुन दिवेकर, सुशील काकडे, शिवाजी राहिगुडे, हेमा ढेबे, अमित छडीदार, योगेश मोहिते, यशवंत खंदारे, गोपाल मदने, विवेक जाधव के समावेश वाली टीम ने अंजाम दिया।

You might also like