83 : खुद दीपिका पादुकोण ने अपना फर्स्ट लुक किया ‘रिवील’, कपिल देव की पत्नी के रूप में ‘यूं’ आई नजर 

0

मुंबई: पोलिसनामा ऑनलाइन – भारत के महान क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक 83 का पोस्टर रिलीज हो चुका है. इसमें रणवीर सिंह खुद को हुबहू कपिल देव जैसा दिखाने में कामयाब रहे. अब फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया बनी दीपिका पादुकोण का लुक भी रिवील हो गया है, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

अपने लुक का पोस्टर खुद दीपिका में instagram पर शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है- खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना सम्मान की बात है. एक पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है, ये मैंने मेरी मां में बेहद करीब से देखा है. मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित है, जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है.”

इस फोटो में दीपिका अब तक के सबसे डिफरंट लुक में नजर आई. रोमी भाटिया की तरह ही दीपिका के शॉर्ट हेयर देखे जा सकते हैं. इस फोटो में दीपिका हाईनेक टॉप पहने हुई है और रणवीर सिंह को देखते हुए मुस्कुरा रही है. फोटो में दोनों की जोड़ी परफेक्ट लग रही है. अब बस इस बात का इंतजार है कि दोनों पर्दे पर कपिल देव और रोमी भाटिया के किरदार को निभाने में कितना सफल होते हैं.

फिल्म 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी. इसमें पहली बार कपिल देव की कप्तानी में साल 1983 में वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है.

 

 

You might also like