सांगोला में राष्ट्रवादी कांग्रेस को बड़ा झटका , इस युवा नेता ने किया भाजपा में प्रवेश 

0
सोलापुर : पुलिसनामा ऑनलाईन – संगोला में राष्ट्रवादी कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है ।   सांगोला तालुका के युवक कांग्रेस के अध्यक्ष चेतन सिंह केदार ने भाजपा का झंडा थाम लिया है ।   राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल की मौजूदगी में केदार भाजपा में शामिल हो गए ।  इस मौके पर चेतन सिंह केदार ने कहा कि माढा लोकसभा क्षेत्र में सांगोला तालुका के लोगों के लिए महत्वपूर्ण काम किया है और भविष्य में प्रादेशिक पार्टी में न रहते हुए तालुका के लोगों की सेवा के लिए मैंने भाजपा ज्वाइन किया है । पूर्व उपनगराध्यक्ष के रूप में काम कर चुके चेतन सिंह केदार के भाजपा में जाने से सांगोला तालुका में राष्ट्रवादी कांग्रेस को भारी नुकसान हुआ है ।  राष्ट्रवादी के जिलाध्यक्ष दीपक सालुंखे ने इसे बड़ा` झटका बताया है।
 कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस के कुछ विधायक इस्तीफा  देंगे   
इस मौके पर राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने दावा किया कि कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस के कुछ विधायक इस सप्ताह इस्तीफा देंगे और भाजपा में शामिल होंगे चंद्रकांत पाटिल के इस दावे से राज्य की राजनीति में हलचल मच गई है ।
चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेतृत्व ने आत्मविश्वास खो दिया हैं ।   इसलिए उन्होंने इस्तीफा दे दिया है ।   अब उनके विधायक इस्तीफा देंगे। चुनाव में 6 या उससे अधिक महीने बाकी है ।  लेकिन अगर इस्तीफा देते है तो उपचुनाव होगा।  इसलिए चुनाव में तीन महीने का ही समय है।  ऐसे में इस सप्ताह कई विधायक इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like