ACB Trap News | 20,000 bribe case, Kopargaon tehsildar along with private person in anti-corruption net
File Photo

अहमदनगर : पुलिसनामा ऑनलाइन – ACB Trap News | बालू ढुलाई करने वाली गाडी पर कार्रवाई नहीं करने के लिए 20 हजार रुपए की रिश्‍वत मांग कर रिश्‍वत लेने के मामले में एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो की टीम ने एक निजी व्यक्ति को रंगेहाथ पकड़ा है. रिश्‍वत लेने के लिए प्रोत्साहन देने के कारण तहसीलदार के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.(ACB Trap News)

कोपरगांव के तहसीलदार विजय जबाजी बोरूडे (नि. सरकारी आवास कोपरगांव, जि. अहमदनगर) और निजी व्यक्ति गुरमीत सिंह दडियल (40, नि. कोपरगांव, जि. अहमदनगर) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस मामले में गुरमीत दडियल को रंगेहाथ पकड़ा गया है. इस मामले में अधिक जानकारी यह है कि, शिकायतकर्ता के बालू ढुलाई की गाडी पर कार्रवाई नहीं करने के लिए गुरमीत सिंह दडियल ने कोपरगांव के तहसीलदार विजय जबाजी बोरूडे के लिए 20 हजार रुपए की रिश्‍वत मांगी थी. साथ ही रिश्‍वत लेने को तैयार नजर आए.(ACB Trap News)

रिश्‍वत देने की इच्‍छा नहीं होने के कारण शिकायतकर्ता ने एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो से 17 मई 2023 को लिखित शिकायत की. मिली शिकायत की जांच की गई. 19 मई 2023 को एंटी करप्शन की टीम ने जाल बिछाया था. इसी दौरान सरकारी गवाह के सामने गुरमित सिंह दडियल ने 20 हजार रुपए की रिश्‍वत ली. उसे रंगेहाथ पकड लिया गया. तहसीलदार बोरूडे और गुरमीत दडियल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

 

यह कार्रवाई नाशिक परिक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक शर्मिष्ठा घारगे-वालावलकर,
अपर पुलिस अधीक्षक नारायण न्याहालदे, पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र पवार के मार्गदर्शन में पुलिस उप अधीक्षक वैशाली पाटिल,
पुलिस हवलदार पंकज पलशीकर, पुलिस नाईक नितिन कराड, पुलिस नाईक प्रवीण महाजन,
पुलिस नाईक प्रभाकर गवली और चालक पुलिस संतोष गांगुर्डे की टीम ने की.(ACB Trap News)

 

Web Title : ACB Trap News | 20,000 bribe case, Kopargaon tehsildar
along with private person in anti-corruption net

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *