मोदी के शासनकाल में सर्वागीण विकास हुआ : राजनाथ सिंह

0

सासाराम : पोलीसनामा ऑनलाईन – केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी को करिश्माई प्रधानमंत्री बताते हुए कहा कि उनके शासनकाल में पूरे देश का सर्वागीण विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा और इज्जत बढ़ी है।

डेहरी के पड़ाव मैदान में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर गरीबी उन्मूलन के नाम पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि 55 वर्षो तक देश में कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन गरीबी दूर नहीं हुई।

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू से लेकर के इंदिरा गांधी तक गरीबी दूर करने के नारे लगाते रहे। राजीव गांधी ने तो स्वीकार किया था कि 100 रुपये भेजे जाते हैं तो गरीबों को 10 पैसे मिलते हैं। अब राहुल गांधी गरीबी हटाने की बात कर रहे हैं।”

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने आने वाले पांच से सात वर्षो में देश के लोगों को गरीबी रेखा से उठाने का संकल्प लिया है।

सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री बनने के बाद जिस तरह वहां का सर्वागीण विकास हुआ, उसी तरह आज पूरे देश का नरेंद्र मोदी की सरकार ने विकास किया है।

उन्होंने कहा कि आज देश की प्रतिष्ठा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ी है। उन्होंने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए कहा कि अगले पांच साल में देश विश्व में तीसरी बड़ी शक्ति होगी।

काराकाट से राजग की ओर से जद (यू) नेता महाबली सिंह चुनावी मैदान में हैं। काराकाट में अंतिम चरण के तहत 19 मई को मतदान होना है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like