अमित शाह ने आंध्र प्रदेश के CM जगनमोहन रेड्डी को दिया बड़ा ‘ऑफर’

0
नई दिल्ली : पुलिसनामा ऑनलाईन – लोकसभा के सभापति और उपसभापति कौन होगा इस पर अब तक मुहर नहीं लगी है, लेकिन एनडीए में दूसरी बड़ी पार्टी के रूप में अपना उपसभापति पद देने की मांग शिवसेना कर रही है । लेकिन इसी बीच अमित शाह ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को बड़ा ऑफर दिया है । शुक्रवार को जगन मोहन रेड्डी से केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने मुलाकात की । दोनों नेताओं की यह मुलाकात गृह मंत्रालय में हुई । मिली जानकारी ने अनुसार वायएसआर कांग्रेस के जगन मोहन रेड्डी को लोकसभा का उपसभापति पद दिया जा सकता है ।
भाजपा को वायएसआरका समर्थन 
वायएसआर के सूत्रों से मिली जानकारों के अनुसार उन्हें उपसभापति  पद का ऑफर दिया गया है । लेकिन ऐसी स्तिथि में उन्हें भाजपा को समर्थन देने की शर्त रखी गई है । इसके बाद  वायएसआर ने राज्य को विशेष दर्जा देने की मांग क । वायएसआर की तरफ से साफ किया गया है कि राज्य को विशेष दर्जा दिया जाये नहीं तो भाजपा को समर्थन नहीं। शुक्रवार को हुई इस मुलाकात के बाद चर्चाओं का दौड़ शुरू हो गया है । भाजपा ने रेड्डी को उपसभापति पद का ऑफर दिया है ।
इन नेताओं को उपसभापति पद का ऑफर 
भाजपा ने लोकसभा उप सभापति पद के लिए बीजेडी के नवीन पटनायक और वायएसआर के जगन मोहन रेड्डी दोनों को ऑफर दिया है । कहा जा रहा है कि इसके लिए उनके सामने कुछ शर्तें रखी गई है । शर्त मानने पर इनमें से एक पार्टी के नेता को उपसभापति पद मिल सकता है । भाजपा दवारा दोनों पार्टियों को उप सभापति पद का ऑफर देने के बाद अब शिवसेना क्या करती है यह देखना दिलचस्प होगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like