सुशांत सिंह राजपूत की ‘आत्महत्या’ पर अंकिता लोखंडे की पहली ‘प्रतिक्रिया’

0

मुंबई : पोलिसनामा ऑनलाइन – बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में उनका शव मिला है। अभी तक उनकी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चला है। उनके मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। वहीं, सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने दुख जताया है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर को लेकर न्यूज चैनल इंडिया टीवी ने अंकिता लोखंडे को कॉल किया। एक्ट्रेस ने जैसे ही फोन रिसीव किया, चैनल ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर सवाल किया। जिस पर एक्ट्रेस हैरान रह गईं और जवाब में ‘क्या’ कहकर कॉल कट कर दिया।

बता दें कि एक वक्त था जब सुशांत और अंकिता लोखंडे टीवी के जाने-माने कपल्स में से एक थे। इन दोनों के प्यार की शुरूआत टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से हुई थी, जिसने टीआरपी ने खूब धमाल मचाया था। लगभग 6 साल दोनों ने लिव इन में साथ बिताए। ‘पवित्र रिश्ता’ के बाद इन दोनों ने ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा लिया। इस डांस शो के मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को सबके सामने प्रपोज किया था। सुशांत सिंह राजपूत के मुंह से प्यार भरे शब्द सुनकर अंकिता लोखंडे की आंखें भर आई थीं।

जनवरी 2016 में ये खबरें आने लगी के ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अचानक ही ब्रेकअप की खबरों ने इनके फैन्स को निराश कर दिया था। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से उनके ब्रेकअप ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। इस ब्रेकअप के बाद जहां अंकिता लोखंडे बेहद दुखी हो गई थीं। बता दें कि सुशांत सिंह को पंखे से लटका देख उनके नौकरानी ने पुलिस को फोन किया। फिलहाल बांद्रा पुलिस सुशांत की आत्महत्या की जांच कर रही है। पुलिस को सुशांत के घर में पत्र नहीं मिला। आत्महत्या के समय सुशांत घर में अकेला नहीं था, उसके कुछ दोस्त भी थे। पुलिस को सुशांत के घर में कुछ दस्तावेज भी मिले हैं। सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। इसी कारण उनके आत्महत्या करने की खबर है। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने भी आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक उठाए इस कदम की जानकारी जिस किसी को भी मिली, हैरान रह गया। अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर और सुशांत के टीवी जगत के दोस्तों ने उनकी आत्महत्या की खबर पर हैरानी जताई है। एक्टर के सुसाइड की खबर ने ना सिर्फ उनके करीबियों, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है, बल्कि सुशांत के फैन भी इस खबर से दुखी हैं।

You might also like