पुणे में और 3 मरीज आये कोरोना की चपेट में

महामारी से मरनेवालों का आंकड़ा पहुंचा 8 पर; नए से मिले 4 मरीज

0
पुणे।पोलिसनामा ऑनलाइन- कोरोना की वैश्विक महामारी का आतंक कहीं थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को इस बीमारी ने पुणे में और तीन मरीजों को अपनी चपेट में ले लिया है। ये तीनों भी कोरोना ग्रस्त मरीज किडनी और ब्लड प्रेशर की बीमारी से त्रस्त थे, यह भी जांच में सामने आया है। इसके बाद पुणे में इस बीमारी से मरनेवालों की संख्या आठ पर जा पहुंची है। इस बीच मंगलवार को कोरोना से संक्रमित और चार मरीज मिले हैं।
इससे पहले रविवार का दिन पुणे के लिए ‘ब्लैक संडे’ साबित हुआ था। इस एक ही दिन में वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से पीड़ित तीन मरीजों की मौत हुई थी। उनमें 69 और 60 साल की दो महिलाएं और 52 साल का एक व्यक्ति शामिल था। इनमें दो को डायबिटिज की शिकायत थी, जबकि 69 साल की महिला को अन्य बीमारी थी। इससे पहले पुणे में 60 वर्षीय महिला और 52 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी। दोनों की लार के नमूने की जांच में कोरोना वायरस का संक्रमण होने की पुष्टि हुई।
इसके बाद मंगलवार को पुनः तीन कोरोना ग्रस्त मरीजों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों मरीज 60 साल से ज्यादा आयु के हैं। उनमें से दो को किडनी, शुगर और ब्लडप्रेशर की बीमारी भी थी। इसके बाद कोरोना की महामारी से मरनेवालों की संख्या आठ तक पहुंच गई है। इसी के साथ ही बीती रात से आज सुबह तक चार और मरीजों के कोरोना ग्रस्त रहने की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुणे में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 94 हो गया है। संक्रमित मरीजों और मरनेवालों की लगातार बढ़ती संख्या ने पुणेकरों की चिंता बढ़ा दी है।
You might also like