अर्जुन बिजलानी की बिल्डिंग 14 दिन के लिए सील, पहले माले पर मिला कोरोना पॉजिटिव

0

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी जिस Green Acres बिल्डिंग में रहते हैं, उसके पहले फ्लोर पर काम करने वाले हेल्पर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद से 14 दिनों के लिए इसे सील कर दिया गया है। अर्जुन इस बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर अपनी पत्नी नेहा स्वामी और बेटे अयान बिजलानी के साथ रहते हैं। अर्जुन बिजलानी ने कहा, ये घटना फर्स्ट फ्लोर पर हुई है। इस फ्लोर पर डॉक्टर्स की फैमिली रहती है और मैं छठे फ्लोर पर रहता हूं।मैं चिंतित हूं लेकिन मैं इस बारे में ज्यादा सोचना नहीं चाहता हूं। बस इस पर फोकस कर रहा हूं कि ये भी सामान्य सा लॉकडाउन दिन ही है और मैं अपने दिल और दिमाग को संतुलित करने की कोशिश कर रहा हूं।

उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं इस बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं बस अपने घर पर लॉकडाउन में समय बिता रहा हूं। मेरी मां फिलहाल मेरे छोटे भाई के साथ रह रही हैं।मैं उन्हें अपने साथ लाने वाला था, लेकिन लॉकडाउन के चलते मैंने ये फैसला बदल लिया था।

इम्युनिटी को काफी हाई रखें : साथ ही कहा कोरोना वायरस हर जगह फैला है। अगर आप बाहर घर का सामान लेने भी निकलते हैं तो आपको पता नहीं है कि किस शख्स को कोरोना वायरस है या किसे नहीं। मुझे लगता है कि इस समय जो सबसे जरू री है वो ये है कि आप अपनी सेहत का ख्याल रख सकते हैं और अपनी इम्युनिटी को काफी हाई रखने की कोशिश कर सकते हैं।जो होना होगा वो तो होकर रहेगा।

You might also like