जल्द आ रही हैं ‘बधाई हो 2’, कुछ ऐसी होगी फिल्म की स्टोरी…

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाइन – आयुष्मान खुराना और नीना गुप्ता लिड ‘बधाई हो’ फिल्म को बीते साल काफी सफलता मिली थी। फिल्म में इन दोनों के अलावा सान्या मल्होत्रा और गजराज राव नजर आए थे। फिल्म बधाई हो को दर्शकों ने खूब सराहा था, जिस कारण यह सफल फिल्मों की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रही थी। फिल्म बधाई हो को शानदार रिव्यूज मिले थे और इसे नीना गुप्ता की कमबैक फिल्म कहा गया था।

बॉलीवुड खबरों की मानें तो बधाई हो के मेकर्स जल्द ही इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जिसका ऐलान बहुत जल्द हो सकता है। इसके सीक्वल का टाइटल अभी के लिए ‘बधाई हो 2’ रखा गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ‘बधाई हो 2’ का काम शुरू हो गया है और यह भी एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म ही होगी। फिल्म ‘बधाई हो 2’ की स्क्रिप्ट फाइनल की जा चुकी है और मेकर्स फिल्म के लिए कास्ट फाइनल करने में लगे हुए हैं।

खबरों के मुताबिक, फिल्म के दूसरे भाग में भी आयुष्मान खुराना का परिवार होगा। इस फिल्म में ज्वाइंट फैमिली की परेशानियां दिखाई जायेगी। फिल्म में दो यंग कपल्स एक साथ एक ही घर में रहते नजर आएंगे और ज्वाइंट मिडिल क्लास फैमिली में इसकी वजह से क्या-क्या परेशानियां होती हैं यह फिल्माया जाएगा। ये फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

You might also like