BIG BREAKING NEWS : दिल्ली के AIIMS का इमरजेंसी वार्ड आग की चपेट में, बचाव कार्य जोरों पर; 22 दमकल गाड़ियाँ हॉस्पिटल के लिए रवाना

0

पुलिसनामा ऑनलाइन – दिल्ली के प्रतिष्ठित AIIMS  के इमरजेंसी वार्ड के पास आग लगने की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से यह आग लगी है, जिसके कारण हॉस्पिटल का फर्स्ट और सेकंड फ्लोर बुरी तरह से आग की चपेट में आ गया है. हालाँकि न्यूज लिखे जाने तक यह जानकारी मिल रही थी कि यहां आग बुझाने के लिए बचाव दल सहित 22 दमकल गाड़ियां हॉस्पिटल के लिए रवाना हो गईं हैं.

आग की बड़ी लपटों को बुझाने का कार्य किया जा रहा है, जिसके कारण चारों और का माहौल धुआं-धुआं हो गया है.  हालांकि राहत की बात यह है कि अभी तक इस घटना की वजह से किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. लेकिन अचानक लगी आग से हॉस्पिटल में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया है. हॉस्पिटल प्रशासन स्थिति को सामान्य करने में लगा हुआ है.

बता दें कि देश के बड़े हॉस्पिटल्स में एम्स की गिनती होती है. देश के हर कोने से यहाँ पर लोग इलाज करवाने के लिए आते हैं. यहाँ तक की देश के अधिकतर नेता भी यही की मेडिकल सेवाएँ लेते हैं. फिलहाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली भी एम्स में ही भर्ती हैं व उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

https://twitter.com/TimesNow/status/1162690874062467072

You might also like