बड़ी खबर: India’s Got Talent के ‘इस’ मशहूर प्रोड्यूसर का शव मिला फ्लैट में

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाईन – टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। टीवी के मशहूर रियलिटी टीवी शोज ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘मास्टरशेफ इंडिया’ में काम चुके प्रोड्यूसर सोहन चौहान की मौत हो गई है। उनका शव बरामद हुआ है। उनकी मौत कैसे हुई ये अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है। मौत की खबर से हर तरफ सनसनी फैली गई है। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या का केस बनाया है। पुलिस जांच में जुट गई है। बता दें कि उनका शव रॉयल पाम पॉन्ड से निकाला गया और यह घटना मुंबई की रूबी बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 1205 की है।

Image result for सोहन चौहान की मौत हो गई है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सोहन चौहान की शादी को अभी कुल 6 महीने की हुए थे और बीते कुछ दिनों से उनकी पत्नी किसी काम के सिलसिले में दिल्ली गई हुई थी। खबरों के मुताबिक़ ऐसे में सोहन चौहान घर में अकेले थे और अब यह बताया जा रहा है कि आखिरी बार सोहन चौहान के घर में उनकी नौकरानी को जाते हुए देखा गया था।

वहीं सामने आई सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, घटना के कुछ घंटे पहले सोहन चौहान देर रात घर से निकलते हुए दिखाई दिए थे और उनके हाथ में एक बोतल थी और सोहन के परिवार के आने के बाद पुलिस छानबीन में उनके घर में एक खाली शराब की बोतल और डायरी मिली। मौत से जुड़ी कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस लगातार जांच कर रही है।

You might also like