बड़ी खबर : ‘Cafe Coffee Day’ के मालिक मंगलुरु से लापता, कार से उतरे थे नदी के पुल पर

0

मंगलुरु : पोलिसनामा ऑनलाईन – ‘कैफे कॉफी डे’ के मालिक वीजी सिद्धार्थ के कल से लापता होने की खबर है। वह पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता एसएम कृष्णा के दामाद भी है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, कैफे कॉफी डे के मालिक सिद्धार्थ 29 जुलाई को मंगलूरू आ रहे थे। सोमवार शाम 6.30 बजे के आसपास वह मंगलुरु में नदी के पुल पर गाड़ी से उतरे और ड्राइवर से इंतजार करने बोलकर टहलने लगे। फिर वहीं से उनके लापता होने की खबर है।

घटना के बाद से पुलिस मुस्‍तैद हो गई है और सिद्धार्थ की तलाश शुरू कर दी है। उनके अचानक लापता होने से पूरा परिवार परेशान है। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम से ही उनका फोन भी स्विच ऑफ बताया जा रहा है। दक्षिण कन्‍नड़ पुलिस उनकी खोजबीन में लगी है। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के आवास पर पहुंच गए हैं। साथ ही सिद्धार्थ के घर के बाहर लोग इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं।

पुलिस कमिश्नर का बयान –
मंगलूरू पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने कहा कि ‘वो बंगलूरू से सकलेशपुर के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में उन्होंने ड्राइवर से मंगलूरू चलने के लिए कहा। नेत्रावती नदी के पुल पर पहुंचकर वो कार से उतरे और अपने ड्राइवर को आगे जाकर रुकने को कहा’। आगे उन्होंने कहा कि नदी की तलाशी जारी है। हम जांच कर रहे हैं कि उन्होंने आखिरी बार किन-किन लोगों से फोन पर बात की थी। घटना के सामने आते ही हर तरफ खलबली मच गई है।

You might also like