पूर्व क्रिकेटर वीबी चंद्रशेखर की मौत पर बड़ा खुलासा : दिल के दौरे से नहीं बल्कि इस वजह से हुई मौत 

0

नई दिल्ली : पुलिसनामा ऑनलाइन – टीम इंडिया के पूर्व बल्‍लेबाज वीबी चंद्रशेखर की मौत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। चंद्रशेखर ने गुरुवार की शाम मायलापुर में अपने घर में आत्‍महत्‍या की थी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, उनकी डेड बॉडी पहले फ्लोर पर बने बेडरूम में पंखे पर लटकी मिली थी। 57 वर्षीय चंद्रशेखर ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा। पुलिस ने बताया कि ‘चंद्रशेखर की पत्‍नी ने बताया कि उन्‍होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद उन्‍होंने खिड़की से झांका तो पाया कि चंद्रशेखर पंखे से लटके हुए थे।’

image.png

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। चंद्रशेखर की पत्नी ने बताया कि वीबी अपने क्रिकेट बिजनेस में हुए नुकसान से काफी निराश थे। इसी आर्थिक तंगी से परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या की।

कौन थे वीबी चंद्रशेखर – 
वीबी चंद्रशेखर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज थे। तमिलनाडु प्रीमियर लीग में वीबी कांची वीरंस टीम के मालिक थे। चंद्रशेखर ने 81 प्रथम श्रेणी मैचों में 4999 रन बनाये जिसमें नाबाद 237 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा। जब ग्रेग चैपल भारतीय टीम के कोच थे तब वह राष्ट्रीय कोच भी रहे थे। इसके अलावा वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के क्रिकेट मैनेजर भी थे।

image.png

 

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटरों ने जताया शोक – 
चंद्रशेखर की मौत की खबर ने क्रिकेट जगत को स्तब्‍ध कर दिया है। अनिल कुंबले, हरभजन सिंह और सुरेश रैना जैसे टीम इंडिया के वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like