संजय राऊत का बड़ा बयान- हम चाहते हैं की आने वाले 25 सालों तक महाराष्ट्र में शिवसेना का सीएम हो

0

मुंबई, पोलिसनामा ऑनलाईन – राज्य में जारी सत्ता के खीचतान के बीच शिवसेना नेता संजय राऊत का बयान सामने आया है. अब उन्होंने कहा है कि शिवसेना का मुख्यमंत्री 25 साल के लिए होगा। एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब उनसे पूछा गया कि राष्ट्रवादी कांग्रेस के साथ सरकार बनाने की स्थिति में क्या शिवसेना का उम्मीदवार पांच साल के लिए मुख्यमंत्री होगा या एनसीपी और शिवसेना ढाई-ढाई साल के फार्मूले पर आगे बढ़ेगी। इस पर संजय राऊत ने कहा कि आप 5 साल की क्या बात कर रहे है, हम तो चाहते है कि शिवसेना का मुख्यमंत्री महाराष्ट्र में 25 साल तक हो. 

इससे पहले भी सीएम पद की बात बोल चुके है राऊत 
इससे पहले बुधवार की देर शाम मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद संजय राऊत ने महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि सूबे में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही बनेगा। 11 नवंबर को सीने में तेज़ दर्द के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. 
बीजेपी में बैठकों का दौर भी जारी 
एक तरफ कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना के बीच बैठकों का दौर चल रहा है वही दूसरी तरफ बीजेपी भी हरकत में आ गई और वहां भी बैठकें शुरू हो गई है. इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और अन्य सीनियर नेता शामिल हुए. बैठक में किसानों को मदद पहुंचाने पर चर्चा हुई. चुनाव के बाद पहली बार बीजेपी के विधायकों की बैठक हुई है, जिसमे पार्टी को अपना समर्थन देने वाले सभी निर्दलीय विधायक भी शामिल थे.
You might also like