Post_Banner_Top

भाजपा और बसपा ने लगाया फर्जी मतदान का आरोप

0

लखनऊ पुलिसनामा ऑनलाइन : अमरोहा लोकसभा सीट पर मतदान के दूसरे चरण के दौरान भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) फर्जी मतदान को लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। बसपा के दानिश अली और भाजपा विधायक महेंद्र खड़गवंशी दोनों का ही आरोप है कि महिलाएं बुर्के में फर्जी वोट डाल रही हैं।

हालांकि दानिश अली का कहना है कि हार से डरकर भाजपा ऐसे हथकंडे अपना रही है और इस बार भाजपा की विदाई तय है।वहीं, भाजपा उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर ने आरोप लगाया कि सपा-बसपा गठबंधन अपने पक्ष में मतदान करने के लिए बुर्का पहने लोगों को भेज रहा है। सांसद कंवर सिंह तंवर ने भी दानिश अली के खिलाफ फर्जी वोट डलवाने की शिकायत की है।

भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गबंशी का भी आरोप है कि मुस्लिम महिलाएं बुर्का पहनकर फर्जी मतदान कर रही हैं। उन्होंने अधिकारियों से शिकायत करते हुए महिलाओं का बुर्का हटाकर मतदान की मांग की है।मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल. वेंकटेश्वरलू ने कहा कि आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। वोट देने से पहले हर मतदाता की पहचान की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि कोई भी बिना जांच के वोट नहीं डाल रहा है।

सभी आरोप बेबुनियाद हैं। गौरतलब है कि पहले चरण के मतदान में मुजफ्फरनगर से सांसद और भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान ने बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान का आरोप लगाया था जिसका चुनाव आयोग ने खंडन किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like