भाजपा ने केरल में राजग सहयोगियों को सम्मान का दिया भरोसा : पी.सी. जॉर्ज

0

तिरुवनंतपुरम : पोलीसनामा ऑनलाईन –राज्य में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सबसे नए सहयोगी केरल जनपक्षम (सेक्युलर) ने कहा है कि भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होने का पार्टी का फैसला सही है। पार्टी प्रमुख पी.सी.जॉर्ज ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा सम्मान के साथ व्यवहार किए जाने का आश्वासन मिलने के बाद यह निर्णय सही लग रहा है।

केरल जनपक्षम (सेक्युलर) के संस्थापक और सात बार विधायक रहे जॉर्ज ने आईएएनएस से कहा, “अप्रैल में पार्टी ने राजग में शामिल होने का निर्णय किया। मैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से पथानमथिट्टा में मिला। बाद में, मैं दो बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिला और दोनों की प्रतिक्रिया बहुत गर्मजोशी से भरी रही।”

जॉर्ज ने कहा, “शाह ने मुझे केरल में राजग को मजबूत करने के बारे में अधिक चर्चा के लिए दिल्ली आने के लिए कहा है। मैं जल्द ही अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी से मिलने जा रहा हूं। उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि वे अपने सहयोगियों के साथ सम्मान का व्यवहार करेंगे।”

केरल में भारत धर्म जन सेना, केरल कांग्रेस (थॉमस), लोक जन शक्ति, केरल जनपक्ष (सेक्युलर) और कुछ अन्य छोटे दल राजग में शामिल हैं। 140 सदस्यीय केरल विधानसभा में राजग के दो विधायक हैं। इनमें 90 वर्षीय भाजपा के दिग्गज नेता ओ.राजगोपाल और अब जॉर्ज शामिल हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like