बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी और आदित्य चोपड़ा ने ‘इस’ वजह से छोड़ा यश चोपड़ा का बंगला

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाईन – शादी के बाद से मीडिया की सुर्खियों से दूर रहने वाली रानी मुखर्जी के बारे खबर है कि उन्होंने अपने पति आदित्य चोपड़ा के साथ यश चोपड़ा का बांग्ला छोड़ दिया हैं । आदित्य चोपड़ा वैसे ही मीडिया से दूर रहते है। लेकिन नए घर को लेकर दोनों चर्चा में हैं. हाल ही में आदित्य और रानी ने यश चोपड़ा के बंगले को छोड़कर पड़ोस में अपना आलीशान घर ख़रीदा है ।

दोनों पहले जुहू के बंगले में रहते थे

बता दे कि आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी पहले जुहू के बंगले में रहते थे । यह बांग्ला यश चोपड़ा का है । बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अब आदित्य और रानी नए घर में शिफ्ट हो गए है । कुछ दिनों पहले दोनों ने नए घर में गृह प्रवेश का आयोजन किया था । उनका यह नया घर यश चोपड़ा के घर के पास ही है । वह यहां से अपने पुराने घर दो मिनट में जा सकते है । गौरतलब है आदित्य और उदय चोपड़ा ने अपना पूरा बचपन ने पुराने बंगले में बिताया है ।
2014 में आदित्य चोपड़ा और रानी ने चुपचाप शादी की

आदित्य और रानी के नए घर शिफ्ट होने के पीछे जो वजह बताई जा रही है वह सुनने में भले अजीब हो लेकिन यही सही है । दरअसल आदित्य खुद का घर सेट करना और अपने हिसाब से जिंदगी जीना चाहते है । बता दे कि 2014 में आदित्य चोपड़ा और रानी ने चुपचाप इटली में कोर्ट मैरिज की थी । इस फंक्शन में उनके परिवार और दोस्तों के अलावा और कोई नहीं था । 2015 में रानी मुखर्जी बेटी आदिरा को जन्म दिया।

जल्द दिखेगी मर्दानी 2 में
रानी के काम की बात करे तो रानी लास्ट टीम हिचकी में दिखी थी। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था । दर्शक जल्द ही रानी क यश राज बैनर के तले बन रही फिल्म मर्दानी 2 में देख पायंगे।

You might also like