बॉलीवुड के हॉट, सेक्सी और बोल्ड सीन्स को ऐसे किया जाता है शूट

0

मुंबई : पोलीसनामा ऑनलाईन – आज-कल के फिल्मों में हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स फिल्माया जाते है। इस दौरान कई एक्ट्रेस तो फ़ौरन राजी हो जाती है लेकिन, बॉलीवुड में कई ऐसे एक्ट्रेस है जो बोल्ड सीन देने से परहेज करते है। लेकिन इन्हे कभी-कभी स्क्रिप्ट की मांग के कारण न चाहते हुए भी बोल्ड सीन देना पड़ता है। इस दौरान फिल्म मेकर्स कई सारे चीज़ों का ध्यान रखते है। बात करें बॉलीवुड के कुछ बोल्ड फिल्मों की तो हेट स्टोरी, क्या कूल हैं हम 3, मस्तीज़ादे ,ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी कई फिल्मों का नाम इस लिस्ट में शामिल है।

फिल्मों में आज कल बोल्ड सीन के साथ-साथ न्यूड सीन का भी चलन बढ़ रहा है। निर्देशक अनुराग कश्यप ने राधका आप्टे के साथ एक शोर्ट फिल्म शूट की है। इसमें एक बेहद बोल्ड सीन था। बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीन में राधिका को अपनी ड्रेस पूरी उपर उठानी थी। इस सीन के लिए अनुराग ने टेक्नीशियन भी महिलाएं ही ली थीं। बंद कमरों में ऐसे सीन इस बात को ध्यान में रखकर शूट किए जाते हैं की ज़्यादातर बेहद ज़रूरी लोग ही सेट पर हो। कई बड़ी एक्ट्रेस लोगों के सामने सीन्स देने में कतराती हैं।

बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स की शूटिंग के दौरान बहुत सावधानी बरती जाती है। हॉट सीन्स की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर और कैमरामैन जैसे बहुत ज़रूरी लोग ही रहते हैं। बाकी सभी को सेट से बाहर कर दिया जाता है। कभी-कभी इसके आवला वीएफएक्स और बॉडी डबल का इस्तेमाल भी किया जाता है।

You might also like