बॉलीवुड की ‘ये’ टॉप 10 एक्ट्रेस जिनका चेहरा है बहुत मासूम

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाईन – बॉलीवुड में कई ऐसे एक्ट्रेस है जो बेहद खूबसूरत है। लोग उनके खूबसूरती के साथ-साथ एक्टिंग के भी दीवाने है। इंडस्ट्री में खूबसूरत के साथ-साथ कई ऐसे भी चेहरे है जो बहुत मासूम दिखती है। उनकी मासूमियत फैंस के दिलों पर राज भी करती हैं। इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मासूमियत पर हर कोई कायल है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से श्रद्धा कपूर शामिल है।

बॉलीवुड की ‘ये’ टॉप 10 एक्ट्रेस जिनका चेहरा है बहुत मासूम –

अमृता राव – इस लिस्ट में सबसे पहले नाम एक्ट्रेस अमृता राव का आता है। विवाह फिल्म में जब उनकी मासूमियत पर्दे पर उभरकर आई तो वो फैंस उनके दीवाने हो गए। साल 2016 में उन्होंने शादी कर ली। इस साल वो आखिरी बार फिल्म ठाकरे में नजर आईं। इस फिल्म में वो बाला साहेब ठाकरे की पत्नी के किरदार में नजर आईं थीं।
Related imageसारा अली खान – सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बहुत मासूम दिखती है। उनके मासूमियत के लाखों दीवाने है। केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा की फैन फॉलोइंग किसी सुपर स्टार से कम नहीं है। वो अभी तक सिर्फ दो फिल्मों ने नजर आईं है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। अपनी मासूम अदाओं से सारा ने फैंस बड़ा असर किया है।
Image result for सारा अली खान - hot

दिशा पाटनी – दिशा पाटनी ने हालही में अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। दिशा ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में तेलुगु फिल्म लोफर से की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान बॉलीवुड फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से मिली। इसमें उन्होंने धोनी की प्रेमिका का किरदार निभाया था। इसी फिल्म से वो रातों-रात स्टार बन गईं। दिशा की की क्यूटनेस के हर कोई कायल है।
Image result for दिशा पाटनीश्रद्धा कपूर – इस लिस्ट में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर का भी नाम शामिल है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म तीन पत्ती से की थी। लेकिन श्रद्धा को पहचान साल 2013 में आई फिल्म आशिकी 2 से मिली। इस फिल्म में उनकी मासूमियत देख दर्शक उनके दीवाने हो गए। इसके बाद एक विलेन में उनकी मासूमियत को दर्शकों ने देखा। हाल में श्रद्धा की फिल्म साहो का टीजर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में पहली बार एक्शन करती हुई नजर आएंगी।
Image result for श्रद्धा कपूरआलिया भट्ट – इस लिस्ट में आलिया भट्ट का भी नाम शामिल है। वैसे तो आलिया पहली बार 1999 में रिलीज हुई फिल्म संघर्ष में बतौर बाल कलाकार के रूप में नजर आई थीं। लेकिन सही मायने में वो करण जौहर की फिल्म स्टुडेंट ऑफ द इयर में लीड में दिखी थीं। इस फिल्म से उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली। अपने मासूम चेहरे की वजह से वो युवा दर्शकों में काफी लोकप्रिय हैं।
Image result for alia bhatt in kalank

नेहा शर्मा – इस सूची में नेहा शर्मा का भी नाम शामिल है। तेलगू फिल्मों से अपना करियर शुरू करने वाली नेहा बिहार की रहने वाली हैं | बतौर हिंदी फिल्म अभिनेत्री इनकी पहली फिल्म क्रुक थी, खूबसूरत चेहरे वाली नेहा अभी तक बॉलीवुड में कोई खास कमाल नहीं दिखा पायी हैं |
यामी गौतम – फिल्म विक्की डोनर से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली यमी गौतम अब तक कई टेलीविजन सीरियल्स और विभिन्न भाषाओं की फिल्में कर चुकी हैं | काफी ख़ूबसूरत दिखने वाली यमी हालहि में उरी फिल्म में नज़र आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है।
Image result for यामी गौतम -श्रुति हासन – कमल हासन की बेटी श्रुति हासन न सिर्फ बेहद ख़ूबसूरत हैं बल्कि काफी टैलेंटेड भी हैं, यूं तो बॉलीवुड में अभी तक श्रुति कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी हैं, मगर तमिल तेलुगु फिल्मों का वे जाना माना चेहरा हैं| खूबसूरती के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं।
Related imageअनन्या पांडे – चंकी पांडे और भावना पांडे की खूबसूरत बेटी अनन्या बॉलिवु़ड में मासूम एक्ट्रेस में से एक है। अनन्या ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू की है।
Related imageसोनम कपूर – इस लिस्ट में अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम कपूर का सबसे लास्ट में आता है। अभिनय की कला विरासत में पाने वाली सोनम ने अपने करियर की शुरुआत रणबीर कपूर के साथ साँवरिया फिल्म से की थी | अपने मासूम अभिनय से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली सोनम बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल अभिनेत्री कहलाती हैं |
Related image

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like