Post_Banner_Top

दिल्ली समेत यूपी के सात स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी

0

नई दिल्ली : पोलीसनामा ऑनलाईन – दिल्ली समेत यूपी के सात स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद प्रशासन की नींद उड़ गई है। पुरे परिसर में हंडकपं मच गया है। इस लिस्ट में मेरठ, शामली, निजामुद्दीन और गाजियाबाद समेत दिल्ली और यूपी के सात स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दरअसल बुधवार को एक पत्र पुराना गाजियाबाद स्टेशन पर रेलवे अधिकारियों के पास पहुंचा तो हड़कंप मच गया।

हालांकि पत्र मिलते ही प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया गया। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसएसपी को भी बम धमाके की धमकी भरा ई-मेल मिला है। जिसके बाद भीड़ भरे बाजारों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खुफिया विभाग ने भी सतर्कता बढ़ा दी है। यह पत्र और ई-मेल किसकी तरफ से भेजा गया है, इसकी पुलिस जांच कर रही है। इनमें किसी संगठन का नाम नहीं लिखा है। पत्र और ई-मेल से धमकी भेजने वाले ने 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। सातों स्टेशनों पर बम धमाके कर उड़ाने की धमकी दी गई है। स्टेशन पर सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। प्लेटफार्म व सर्कुलेटिंग एरिया में चेकिंग बढ़ाई गई है। ट्रेनों में एस्कार्ट में तैनात पुलिसकर्मियों को भी सतर्कता बढ़ाने और चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं।

एटीएस, साइबर सेल और सर्विलांस टीमें जांच कर रही हैं। पता लगाया जा रहा है कि ईमेल कहां से और किसने भेजा है। इसके लिए ई मेल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी का सहारा लिया जा रहा है। बता दें कि गाजियाबाद स्टेशन को इससे पहले भी कई बार बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like