Whatsapp पर मैसेज लिखकर पुलिसकर्मी ने नहर में लगा दी छलांग, मैसेज हो रहा वायरल

0

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – एक पुलिसकर्मी ने व्हाट्सऐप पर मैसेज लिख कर नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। नहर में से पुलिसवाले की लाश मिलने के बाद हर तरफ हड़कंप मच गयी। इससे पहले भाई को व्हाट्सऐप पर एक मैसेज मिला था कि उससे एक आत्मा परेशान कर रही है और इस कारण वह नहर में कूदकर खुदकुशी कर रहा है। यह घटना मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की है।

जानकारी के मुताबिक, खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर इंदिरा सागर बांध की मुख्य नर्मदा नहर में एक पुलिस आरक्षक ने सोमवार सुबह छलांग लगा दी। पुलिस के अनुसार, आरक्षक राकेश पाटीदार, बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाने में पदस्थ था और छुट्टी लेकर खरगोन स्थित सुखपुरी में अपने घर आया था। नर्मदा नहर में छलांग लगाते देख वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत इस घटना की जानकारी मेनगांव थाने की पुलिस को दी। इसके बाद परिजनों के साथ-साथ पुलिस के आलाधिकारी और मेनगांव टीआई, गोताखोरों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

हालांकि 24 घंटे बाद भी गोताखोरों की टीम, पुलिसकर्मी का कोई सुराग नहीं लगा पाए। गोताखोरों की टीम द्वारा करीब 10 किलोमीटर के एरिये में सर्चिंग की गई तब मंगलवार दोपहर में पुलिसकर्मी की बॉडी मिली। अब व्हाट्सऐप मैसेज वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

 

You might also like