सीसीडी मालिक वी जी सिद्धार्थ का मिला शव, सोमवार से थे लापता

0

मंगलुरु : पोलिसनामा ऑनलाईन – कैफे कॉफी डे के मालिक वी जी सिद्धार्थ का शव बरामद कर लिया गया है। वह सोमवार से लापता थे। करीब 36 घंटे बाद नेत्रावती नदी में उनका शव मिला। पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे सहित लगभग 200 लोग नदी में उनकी खोजबीन कर रहे थे। बता दें कि सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद भी थे।

मंगलवार को एक चश्मदीद ने बताया था कि उसने एक शख्स को नेत्रावती नदी के पुल से छलांग लगाते हुए देखा था। चश्मदीद का कहना था कि जब वो नदी में उतरा उस वक्त शख्स की बॉडी गहरे पानी में चली गई थी। उधर मेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया कि ‘हम आज सुबह लाश मिली। इसकी पहचान के लिए हमने परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया है। अभी शव को वेनलॉक हॉस्पिटल ले जा रहे हैं।’

गौतलब हो कि रविवार को वी जी सिद्धार्थ बेंगलुरु से सकलेशपुर के लिए निकले थे। लेकिन बीच रास्ते में उन्होंने इरादा बदला और मेंगलुरु के लिए रवाना हो गए। वी जी सिद्धार्थ ने अपने ड्राइवर से नेत्रावती नदी के पुल पर इंतजार करने के लिए कहा। जब बाद में वह वापस नहीं लौटे फिर ड्राइवर ने उनके फ़ोन पर कॉल किया जब उनसे संपर्क नहीं हो पाया फिर ड्राइवर ने घर वालों से संपर्क किया।

सिद्धार्थ ने क्यों किया आत्महत्या –
वी जी सिद्धार्थ ने क्यों किया आत्महत्या। इस संबंध में अलग अलग तरह की जानकारी सामने आ रही है। कुछ लोगों का कहना है कि वो आयकर विभाग की कार्रवाई से परेशान थे। तो वहीं कुछ का कहना है कि वो सीसीडी पर चढ़े हुए कर्ज को लेकर परेशान थे।

सिद्धार्थ का एक खत मिला –
वी जी सिद्धार्थ का एक खत भी मिला था जिसमें वो तमाम तरह की दुश्वारियों का जिक्र करते हुए कहते हैं कि जो हालात बने हुए उसमें उनके लिए काम करना मुश्किल होता जा रहा है। यही नहीं उन्होंने अपने सहयोगियों और सीसीडी के अधिकारियों और कर्मचारियों से माफी तक मांगी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like