Rape-Case-Instagram

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Chandan Nagar Pune Crime News | सोशल मीडिया के कारण दिन प्रतिदिन बलात्कार के मामले बढ़ते जा रहे है. इसी तरह की एक घटना चंदननगर परिसर में हुई है. इंस्टाग्राम पर एक 16 वर्षीय नाबालिग युवती से युवक की पहचान हुई. समय बीतने के साथ उनकी यह पहचान दोस्ती में बदल गई. अब लड़की उस दोस्ती पर पछता रही है. युवक ने लड़की को मिलने के लिए बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया है. (Chandan Nagar Pune Crime News)

इस मामले में 16 वर्षीय नाबालिग पीड़ित लड़की ने गुरुवार 16 मई को चंदननगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर बाब्या चव्हाण (पूरा नाम व पता मालूम नहीं) के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376/2/ आई, पोक्सो की धारा 4, 12 के तहत केस दर्ज किया गया है. यह घटना 2023 से जनवरी 2024 के दौरान खराडी परिसर में हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती और आरोपी की 2023 में इंस्टाग्राम पर पहचान हुई थी.
आरोपी ने युवती के साथ दोस्ती बढ़ाई. उनके बीच बातचीत होने लगी. दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद आरोपी ने पीड़ित लड़की को खराडी परिसर में मिलने के लिए बुलाया. लड़की के नाबालिग होने की जानकारी होने के बावजूद आरोपी ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद ठगे जाने का संदेह होने पर लड़की ने चंदननगनर पुलिस स्टेशन में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला से शारीरिक सुख की मांग

कोंढवा. बेटे द्वारा किए गए काम का पैसा मांगने गई महिला से दुकान मालिक ने शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर छेड़छाड़ की. जबकि दुकान मालिक की पत्नी ने गाली गलौज कर मारपीट की. यह घटना कोंढवा परिसर में हुई है. इस मामले में 35 वर्षीय महिला ने कोंढवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर नदीम पठान व उसकी पत्नी के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज किया गया है. यह घटना बुधवार 15 मई की दोपहर तीन बजे भाग्योदय नगर, कोंढवा में हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Karve Road Pune Crime News | पुणे : चार से पांच लोगों के गिरोह द्वारा युवक की कोयता से हमला कर निर्शंस हत्या, कर्वेरोड परिसर की घटना

Pune Crime News | फोर व्हीलर चोरी करने वाले दो को विश्रामबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया

Yerawada Pune Crime News | पुणे : 4 फीसदी मासिक रिटर्न का झांसा, 10 लोगों से 11 करोड़ 40 लाख की ठगी; इन्वेस्ट एन गेन कंपनी के संचालकों पर MPID

Bhor Pune Crime News | भोर में रिटायर्ड सेना के अधिकारी ने ग्रामीणों पर की फायरिंग (Video)

Nashik Police-ATC Squad | नाशिक: आरोपियों की जमानत दिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार, फर्जी कागजात के साथ चार गिरफ्तार (Video)

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *