Chandrakant Patil Birthday | चंद्रकांत पाटिल का जन्‍मदिन समाज को समर्पित! इस बार का जन्‍मदिन ‘आरोग्यम दिन’ के तौर पर मनाया जाएगा

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Chandrakant Patil Birthday | भाजप नेता और राज्य के उच्च व तकनीकी शिक्षा मंत्री चंद्रकांत पाटिल का जन्‍मदिन अलग अलग तरीके से मनाया जाता है. चंद्रकांत पाटिल का जन्‍मदिन 10 जून को है. उनका हर जन्‍मदिन समाज के लिए समर्पित होता है. चंद्रकांत पाटिल का इस बार का जन्‍मदिन ‘आरोग्यम दिन’ के रुप में मनाया जाएगा. इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू की है.(Chandrakant Patil Birthday)

सार्वजनिक जीवन में दादा के तौर पर पहचाने जाने वाले चंद्रकांत बच्चू पाटिल का 10 जून को जन्‍मदिन है. सामाजिक कृतज्ञता-प्रकल्प-लोकसहभाग चंद्रकांत पाटिल के जन्‍मदिन की खास विशेषता है. इस बार का जन्‍मदिन गरीबों, जरुरतमंद मरीजों को संजीवनी देने वाला होगा. इसलिए उन्‍हें शुभकामनाएं देने के लिए हार, पुष्पगुच्छ, उपहार, विज्ञापन न कर वह रकम उपक्रम के लिए जमा कर अपना योगदान देने की अपील की गई है.(Chandrakant Patil Birthday)

 

चंद्रकांत पाटिल के इस बार के जन्‍मदिन जरुरतमंद गरीबों को संजीवनी देने वाला साबित होगा. जरुरतमंद मरीजों को सरकारी मदद मिलती है. इसके अलावा चंद्रकांत पाटिल हमेशा जरुरतमंदों की मदद करते है. लेकिन खर्च और उपचार में सामंजस्‍य नहीं बैठने की वजह से गणित बिगडने के साथ ही मरीज भी सफर करते है. दीर्घ उपचार, महंगा उपचार, अपर्याप्‍त आर्थिक व्यवस्था वाले मरीजों के लिए आशा की किरण बनने के लिए नागरिक चेक देकर चंद्रकांत पाटिल को शुभकामनाएं दे. जिन्‍हें इसमें शामिल होना है तो वे पुनर्निर्माण सोशल फाउंडेशन नाम से चेक जमा कराए. यह अपील की गई है.(Chandrakant Patil Birthday)

 

10 जून को चंद्रकांत पाटिल सुबह 7 से 9 बजे तक कोथरुड के जनसंपर्क कार्यालय में मौजूद रहकर नागरिकों,
पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं की शुभकामनाएं स्‍वीकार करेंगे.
जबकि सुबह 9 से 11 बजे के दौरान बालेवाडी के जनसंपर्क कार्यालय में उपस्थित रहेंगे.
साथ ही शाम 4 से 8 बजे तक कोथरुड के शुंभकर लॉन्स में उपस्थित रहकर चंद्रकांत पाटिल शुभकामनाएं स्‍वीकार करेंगे.

 

Web Title :  Chandrakant Patil Birthday | Chandrakantada Patil’s birthday dedicated to the community!
This year’s birthday will be celebrated as ‘Arogyam Day’

You might also like
Leave a comment