दीपिका पादुकोण ने दिया सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर बड़ा बयान, “अब इनके साथ कभी काम नही करूंगी”

0

मुंबई : पोलिसनामा ऑनलाईन – बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ को लेकर व्यस्त है। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के किरदार में नज़र आएगी। यह फिल्म लक्ष्मी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता विक्रांत मेस्सी नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका जल्द अपने पति रणवीर सिंह की फिल्म ’83 द फिल्म’ में कपिल देव की वाइफ के रोल में नजर आएगी।

बता दें कि पिछले दिनों बीते दीपिका को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया था। जिसके चलते ट्विटर पर #NotMyDeepika हैशटैग ट्रेंड कर रहा था। इस विवाद पर दीपिका ने अब जवाब दे दिया है। दीपिका ने साफ कर दिया है कि वो यौन शोषण के आरोपी के साथ काम नहीं कर रही हैं। दरअसल बीते दिनों खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण, लव रंजन की आने वाली फिल्म में काम करने वाली हैं। जिसके बाद फैंस नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करने लगे। इस फिल्म में दीपिका, रणबीर के साथ नज़र आने की खबर थी। दीपिका को पिछले दिनों लव रंजन के घर के बाहर स्पॉट भी हुई थीं।

क्यों हुए फैंस नाराज –
बता दें कि बीते साल लव रंजन पर #MeToo मूवमेंट के तहत कई गंभीर यौन शोषण के आरोप लगे थे। जब मीडिया ने सूत्रों के हवाले से दीपिका के लव रंजन की फिल्म में होने की खबरें चलाईं तो उनके फैंस नाराज हो गए और ट्विटर पर #NotMyDeepika हैशटैग ट्रेंड करने लगा। हालही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैं ऐसे किसी आरोपी की फिल्म में काम नहीं कर सकती हूं’|

You might also like