दिल्ली चुनाव : केजरी वॉल Vs पाप की अदालत, सोशल मीडिया पर जंग हुआ तेज़

0

नई दिल्ली, पोलिसनामा ऑनलाइन – जब से दिल्ली में चुनाव की घोषणा हुई है आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने सामने आ गए है. आम आदमी पार्टी ने के सीमेंट विज्ञापन में बोमन ईरानी को दिखाया गया हैं।  इसमें दो भाई एक दीवार को नीचे लाने की असफल कोशिश करते है. इसमें केजरी वॉल का विज्ञापन भी बोमन ईरानी के डायलॉग के साथ खत्म होता है जिसमे पूछते है कि आखिर ये दीवार टूटती क्यों नहीं है ? और कहानी लिखने वाले ने कहा- केजरी वॉल टूटेगी कैसे ? सच्चाई और ईमानदारी से जो बनाई है.

सोशल मीडिया पर शुरू हुआ पेरोडी युद्ध

 

अब इस वॉर में बीजेपी भी एक विज्ञापन के साथ कूद पड़ी है. राजधानी दिल्ली की सत्ता कर बैठने के लिए राजनीतिक दलों ने सोशल मीडिया पर युद्ध स्तर की तैयारी शुरू कर दी है.

आप के 200 से ज्यादा कार्यकर्ता इस काम में लगे है

 

आप के सोशल मीडिया रणनीतिकार अंकित लाल कहते है कि दिल्ली  शहरी क्षेत्र में सोशल मीडिया रणनीति को परिभाषित करना बहुत महत्वपूर्ण है. हम इसमें आगे है.
उन्होंने बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 200 से ज्यादा कार्यकर्ता कंटेंट और आईडिया जनरेशन में लगे हुए है.
बीजेपी ने अम्बुजा सीमेंट वाले विज्ञापन में केजरीवाल और कन्हैया कुमार और उनके बीच की दीवार को राष्ट्रवाद का नाम दिया है.

बीजेपी ने पाप की अदालत के जरिये दिया जवाब

 

बीजेपी ने आप की अदालत टीवी शो की तर्ज पर पाप की अदालत से आप को जवाब दिया है. इसमें केजरीवाल लुक को कटघरे में खड़ा किया गया है और सरकार की विफलताओं को लेकर सवाल पूछे गए है. इसमें केजरीवाल बना व्यक्ति कहता है कि वह केवल विरोध करना जानता है सरकार चलाना नहीं।

आप ने भी दिया बीजेपी को जवाब

 

आप ने ट्वीट करते हुए जवाब दिया, एक आदमी का उपहास करने का इतना प्रयास। क्या यह सब आपको मिल गया है. PS : बोरिंग सामग्री। यदि  आपको सामग्री या व्यंग पर कोई सलाह चाहिए तो कृपया हमारे संपर्क में रहे.
You might also like