धर्मेन्द्र ने हेमा मालिनी को कहा ‘अनाड़ी’: जाने क्यों

झाड़ू लगाने के तरीके पर ट्रोल हुईं हेमा मालिनी, धर्मेन्द्र से पूछा गया तो उन्होंने दिया यह जवाब

0

पुलिसनामा ऑनलाईन – अपने जमाने की खुबसुरत अदाकारा ‘ड्रीम गर्ल’ इन दोनों अपने झाड़ू लगाने के तरीके से ट्रोलर्स का निशाना बने हुए हैं. फिल्मों में एक्टिंग के दौरान झाड़ू लगाने का सीन चाहे उन्होंने बखूबी निभाया हो, लेकिन रियल में वे ऐसा करने में शायद फेल साबित हुई हैं. शायद इसीलिए trollers के साथ-साथ उनके पति धर्मेन्द्र ने भी उनकी खिचाई कर दी है.

धर्मेन्द्र ने हेमा को कहा अनाड़ी

जी हां, हाल ही में हेमा बाहर ‘स्वच्छ भारत अभियान’ के तहत संसद के बाहर झाड़ू लगाती हुई दिखाई दी थी. इस दौरान ली गई फोटोज को देखे तो ऐसा लग रहा है जैसे हेमा ने पहली बार झाड़ू पकड़ी हो. हेमा के झाड़ू पकड़ने के तरीके को लेकर जब धर्मेन्द्र से सवाल पूछा गया कि सर मैडम ने कभी असल में झाड़ू नहीं उठाई क्या? तब धर्मेन्द्र ने भी चुटकी लेते हुए जवाब दिया कि- “हां फिल्म्स में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी.” आगे उन्होंने बताया कि- “मैंने मगर बचपन में, अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है, मैं झाड़ू में माहिर था और मुझे स्वच्छता पसंद है.”

धर्मेन्द्र के ईमानदारी भरे जवाब फैन्स कर रहे हैं प्रसंशा

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक फैन ने धर्मेन्द्र से यह सवाल पूछा था. धर्मेन्द्र के इस ईमानदारी भरे जवाब का उक्त फैन ने बाद में शुक्रियादा किया. साथ ही इस जवाब ने उनके दूसरे फैन्स का भी दिल जीत लिया है.

पहले भी हो चुकी है ट्रोल

गौरतलब है कि हेमा फिलहाल मथुरा से बीजेपी सांसद हैं. इसे पहले लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान भी उनके द्वारा खेत में घास काटते हुए फोटोज trollers का निशाना बने थे, क्योंकि इस दौरान हेमा बाल खुले रख, हशिये से चारा काटते दिखाई दे रही है.

धर्मेन्द्र से उनकी शादी 1980 में हुई थी. हेमा से धर्मेन्द्र ने दूसरी शादी की थी, हेमा से उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं.

You might also like