अनुशासन समिति तय करेगी अजीत पवार की भूमिका को लेकर पार्टी का निर्णय

0

मुंबई , पोलीसेनमा ऑनलाइन –लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने वाले नेताओं को सबक सिखाने के लिए बहुत सारे नेताओं की संदिग्ध गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए राष्ट्रवादी की तरफ से अनुशासन पालन समिति की समिति की स्थापना की गई है. यह समिति जिन जिन नेताओं ने पार्टी के खिलाफ काम किया है उसकी समीक्षा करेगी और कार्रवाई की अनुसंशा करेगी। ऐसे अजीत पवार पर कार्रवाई को लेकर निर्णय होने की संभावना है.

इस समिति के अध्यक्ष पद पर पूर्व मंत्री जयप्रकाश दांडेगांवकर और विधायक हेमंत टकले की नियुक्ति की  गई है. प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल ने इन दोनों नेताओं की नियुक्ति की है.

समिति में इन नेताओँ का नाम शामिल 
राज्य में सत्ता का पेंच निर्माण होने के बाद शिवसेना-कांग्रेस-राष्ट्रवादी ने सरकार बनाने की पहल शुरू की थी. इसी दौरान अजीत पवार ने देवेंद्र फडणवीस से हाथ मिलकर भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनाने में मदद की थी. इस सरकार में अजीत पवार उपमुख्यमंत्री बने थे.अजीत पवार की इसी भूमिका पर समिति निर्णय ले सकती है. इस समिति में सुरेश घुले, डॉ. संतोष कुमार कोरपे, अमर सिंह पंडित, जयवंत जाधव, नसीम सिद्दीकी, विजय शिवनकर, उषा दराडे, हरीश सनष, रविंद्र पवार और रविंद्र तौर का नाम शामिल है.
You might also like