जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, एक जवान भी शहीद

0

श्रीनगर, 7 जुलाई  – मंगलवार की सुबह से भारतीय सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जम्मू कश्मीर के पुलवामा के गुसो सेक्टर में चल रहे मुठभेड़ में खबर लिखे जाने तक एक आतंकी ढेर हो गया है। जबकि आतंकी की फायरिंग में घायल दो जवानों में एक ने इलाज के दौरान एक जवान शहीद हो गए जबकि दूसरे की भी हालत खतरे में है। फ़िलहाल सुरक्षा बलों ने गुसो के एक घर में छिपे तीन आतंकवादियों को घर रखा है और दोनों तरफ्र से फायरिंग हो रही है। 

बताया जाता है कि सुरक्षा बलों को ख़ुफ़िया जानकारी मिली थी कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा के गुसो सेक्टर में कुछ आतंकवादी छिपे हुए है। आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने का प्लान बना रहे थे। इसी सुचना के आधार पर सेना ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ की एक टोली के साथ मिलकर एक टीम तैयार की और इलाके को घेरना शुरू किया।

खुद को सुरक्षा बलों से घिरता देखकर आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में सेना के एक जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक जवान घायल हो गए। घायलों को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान एक जवान शहीद हो गए। इस बीच सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने पुरे इलाके को घेर रखा है।

You might also like