शिवसेना पर फडणवीस का हमला : आपने छुपे रूप से क्या किया यह पहले बताये, फिर….

0

मुंबई, पोलिसनामा ऑनलाइन – कांग्रेस नेता पृत्वीराज चव्हाण के बयान के बाद राज्य में शिवसेना-कांग्रेस के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है. 2014 के विधानसभा चुनाव के बाद शिवसेना दवारा कांग्रेस को सरकार गठन का प्रस्ताव देने का दावा पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने किया था. इस पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सच्चाई सामने आ गई है.

अब इस बयान को लेकर शिवसेना-भाजपा नेताओ में आरोप प्रत्यारोप का दौर  शुरू हो गया है. इस पुरे मामले पर शिवसेना प्रवक्ता और विधायक मनीषा कायंदे ने कहा है कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना ने  जो किया वह खुलेआम किया। अपने गठबंधन के सहयोगियों और अपनी पार्टी के नेताओ के खिलाफ छुपे रूप में कभी कुछ नहीं किया।
उन्होंने कहा कि 2014 में शिवसेना ने नहीं बल्कि भाजपा ने गठबंधन तोडा था. 2014 के लोकसभा में मोदी की लहर के बाद विधानसभा चुनाव में शिवसेना से भाजपा ने गठबंधन तोड़ लिया था. एकनाथ खड़से से गठबंधन टूटने की घोषणा की थी. शिवसेना और भाजपा अलग अलग चुनाव लड़ी लेकिन भाजपा को बहुमत नहीं मिला। केवल 122 विधायकों के दम पर सरकार बनाया। इसके पीछे कौन सी अदृश्य हाथ थे पहले ये बताये। उन्होंने कहा  कि राजनीतिक दल है. अगर 2014  में राष्ट्रीय स्तर पर पूर्ण बहुमत से सत्ता में आने पर लगातार शिवसेना का पांव खींचने का प्रयास किया गया.
You might also like