नाजायज हालत में बेटी को देख पिता ने मारी गोली, थाने पहुंचकर किया सरेंडर

0

फतेहपुर. ऑनलाइन टीम : अपनी बेटी को गोली मारने के बाद एक शख्स खुद थाने में पहुंचता है और पुलिस वालों से कहता है कि उसे गिरफ्तार कर लिया जाए, क्योंकि वह अपनी बेटी को गोली मार कर आया है। थाने के पुलिसकर्मी स्तब्ध रह गए, लेकिन यह बिल्कुल ही सही था। तस्दीक के लिए पुलिस मौके पर पहुंची, तो घटना को सही पाया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला थरियांव थाने के जयसिंहपुर गांव का है। गांव के चंद्रमोहन यादव थरियांव कस्बे में हड्डी रोग का क्लीनिक चलाते हैं। चंद्रमोहन यादव की विवाहित बेटी स्वाति गुरुवार को अपने देवर के साथ ससुराल कानपुर से मायके आई थी। यहां आने के बाद वैसे तो घर में सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन स्वाति की ही चाल-चलन ठीक नहीं थी। अगले दिन सुबह-सुबह पिता चंद्रमोहन ने बेटी स्वाति को नाजायज हालत में पकड़ लिया, तो आवेश में आकर दोनाली बंदूक से गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चंद्रमोहन ने पुलिस को बताया कि बेटी का चाल-चलन ठीक न होने से एक साल पहले जल्दबाजी में कानपुर में सचेंडी थाना क्षेत्र में शादी कर दी थी। उन्हें लगा कि अब उसे जिम्मेदारी का एहसास होगा और गलत कदम नहीं उठाएगी, लेकिन बेटी की आदतें नहीं सुधर रही थी। इससे तंग आकर ही ससुराल वाले दो दिन पूर्व उसे मायके छोड़ गए थे। घटना की जानकारी के बाद सीओ थरियांव अनिल कुमार व स्थानीय पुलिस गांव पहुंची और घर से दो नाली बंदूक व खोखा बरामद किया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।

You might also like
Leave a comment