पिता ने की शादी शुदा बेटी से जबरदस्ती करने की कोशिश, हैवान पिता की हत्या  

0

नागपुर : ऑनलाइन टीम – शराब के नशे में अपनी विवाहित बेटी को प्रताड़ित करने की कोशिश कर रहे हैवान पिता को उनकी बेटी ने पीट-पीटकर मार डाला। घटना रविवार रात पिपळा हुडकेश्वर इलाके में हुई। मृतक की पहचान 55 वर्षीय हरिलाल मोहनलाल गोस्वामी के रूप में हुई। हुडकेश्वर पुलिस ने मामले में आरोपी नितीन नत्थुलाल सोळंकी और राजू हरिलाल राठोड को गिरफ्तार किया है।

मृतक हरिलाल मूल असिनपूर (लखनौ, उत्तर प्रदेश) निवासी थे। उनकी बहनें नागपुर में रहती है। उनकी जान पहचान में लड़की की शादी भी नागपुर में हो गयी थी। उसकी एक बेटी सुमन (काल्पनिक नाव) है। जो मानसिक रूप से कमजोर है। लॉकडाऊन में हरिलाल लड़की के घर आया था। वह कांच का सामान बनाने और उसे बेचने का काम करता था।  व्यवसाय अच्छा चल रहा था, इसलिए वह लड़की के घर में रहने लगा।

लेकिन, 15 दिन पहले सुमन के परिवार ने हरिलाल को बेदखल कर दिया था। जिसकी वजह से वह बगल में एक शेड में रह रहा था। वहां सुमन को भी वहां ले गया था। पिता होने की वजह से सुमन भी आसानी से चली गयी। रविवार को बहन और उसके पिता डबा देने के लिए सुमन का देवर नितीन सोळंकी और उसका दोस्त राजू रात में शेड में आया हुआ था।

इस दौरान शराब के नशे में हरिलाल सुमन पर जबरदस्ती करने का कोशिश किया। सुमन अपना बचाओ कर रही थी। फिर उसे नितीन ने देख लिया। फिर दोनों ने मिलकर हरिलाल की पिटाई कर दी। इस मारपीट के दौरान वह जमीन पर पड़े पत्थर में जा गिरे। यह देखकर नितीन और राजू वहां से चले गए। लेकिन सोमवार सुबह हरिलाल मृतक पाया गया।

You might also like
Leave a comment