पहले गर्भवती महिला का बलात्कार किया, फिर ‘ब्लैकमेल’, आखिरकार तंग आकर पीड़िता ने की ‘आत्महत्या’

0

सेनगाव(जिला हिंगोली): पोलिसनामा ऑनलाइन –  करीब 5 साल पहले तीन दरिंदों ने एक गर्भवती महिला से बलात्कार किया, फिर उसका वीडियो बना लिया. उसके बाद से तीनों ने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इससे तंग आकर महिला ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

पीड़िता ने अपने सुसाइड नोट में अपनी मौत की वजह तीन आरोपियों को बताया है. पीड़िता ने लेटर में इन तीनों के नाम भी लिखे हैं, जिनमें चंद्रभान गणपत कयांदे, परमेश्वर नारायण वावरे, सुरेश नामदेव कयांदे शामिल हैं. पुलिस ने अब इन तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन तीनों अभी फरार हैं।

सेनगांव तालुका निवासी महिला के घर में 22 दिसंबर 2015 को आरोपी जबरन घुस गए और उसके साथ बलात्कार किया. वह उस समय दो महीने की गर्भवती थी। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद साल 2016 में दोबारा महिला को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया. इससे परेशान होकर महिला ने सेनगाँव पुलिस स्टेशन में विनयभंग की शिकायत दर्ज कराई. केस की सुनवाई अब भी जारी थी. उसने अदालत में इलेक्ट्रिक बोर्ड पर हाथ रखकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. इसलिए, उसे अदालत में माफी भी मांगनी पड़ी थी।

पुलिस की लापरवाही

मृतक महिला के परिवारवालों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, इसलिए तंग आकर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली.

You might also like