Gahunje Maval Murder Case | गहुंजे के सूरज कालभोर हत्या मामले में आया नया मोड़, ‘इस’ कारण से पत्नी द्वारा ‘गेम’ करने की जानकारी सामने आई

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Gahunje Maval Murder Case | पुणे जिले के मावल तालुका के गहुंजे गांव की सीमा में हुए सूरज कालभोर हत्या मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. सूरज कालभोर का मर्डर हमलावरों ने नहीं बल्कि उसकी ही पत्नी द्वारा गला चीड़कर किए जाने की जानकारी सामने आई है. पत्नी ने उसकी हत्या का नाटक रचा था. यह जानकारी भी पुलिस जांच में सामने आई है. पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ किए जाने के बाद यह चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है.( Gahunje Maval Murder Case)

 

पति की हत्या करने वाली महिला का नाम अंकिता सूरज कालभोर है. उसने पति सूरज कालभोर की हत्या की है. सूरज अंकिता को शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताड़ित करता था. समय समय पर होने वाले शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना से अंकिता तंग आ गई थी. इसी गुस्से में उसने पति का गेम किया है.( Gahunje Maval Murder Case)

 

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात सूरज कालभोर ने अंकिता को प्रताड़ित किया था. इससे तंग आ चुकी अंकिता ने सूरज को रास्ते से हटाने का तय किया. वह पति को मायके यानी गहुंजे चलने के लिए तैयार की. आकुर्डी के घर से सूरज और अंकिता निकले. उन्होंने पहले शिर्डी में साई बाबा का दर्शन किया. गहुंजे में घर जाने से पहले वे खेत गए. यहां पहुंचने पर अंकिता ने लघुशंका के लिए जाने का बहाना किया.( Gahunje Maval Murder Case)

 

पति सूरज बेफिक्र होकर उसका इंतजार कर रहा था. इसी दौरान महिला ने अपने साथ लाया चाकू बाहर निकाला. कुछ ही देर में उसने सूरज का गला चीड़कर धक्का दे दिया.

खेत में रखा पत्थर उठाकर सूरज के सिर पर पटक दिया.
रक्त से लथपथ सूरज की मौत हो गई.
इसके बाद अंकिता ने पति सूरज की हमलावरों द्वारा हत्या किए जाने का नाटक रचा था.
पुलिस जांच में सच बाहर आया और अंकिता ने सूरज की हत्या करने की बात कबूल की है.
सूरज कालभोर आकुर्डी स्टार हॉस्पिटल के पीछे रहता था.

 

Web Title : Gahunje Maval Murder Case | The case of Suraj Kalbhor murder in Gahunje took a different turn,
it came to light that the wife anikta played the ‘game’ because of ‘this’ reason.

You might also like
Leave a comment