रोड शो के दौरान सनी देओल को एक लड़की ने किया KISS – PHOTOS

0

गुरदासपुर : पोलीसनामा ऑनलाईन – देश में इन दिनों चुनाव का माहौल है। पक्ष-विपक्ष पार्टियां अपने-अपने प्रचार में व्यस्त है। पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और एक्टर सनी देओल गत दिन बटाला में रोश शो निकाला। रोड शो के दौरान वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

 पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और एक्टर सनी देओल बुधवार को बटाला में रोश शो निकाला. रोड शो के दौरान एक महिला सनी देओल की गाड़ी पर चढ़ गई. सनी देओल को लगा महिला उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए गाड़ी पर चढ़ी है, लेकिन फिर जो हुआ उससे सनी देओल भी हैरान रह गए.

हर तरह भाजपा की नारेबाजी हो रही थी। लोगों सनी के एक झलक देखने के लिए बेताब थे। इस बीच एक ऐसे घटना घटी जिसकी कोई उम्मीद नहीं कर रहा था। दरअसल एक महिला सनी देओल की गाड़ी पर चढ़ गई।

सनी देओल को लगा महिला उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए गाड़ी पर चढ़ी है, लेकिन फिर जो हुआ उससे सनी देओल भी हैरान रह गए। महिला ने पहले सनी देओल को गले लगाया और उसके बाद उनके गाल पर किस कर दी। सनी देओल को किस करने के बाद महिला गाड़ी से नीचे उतर गई।

 इस मौके बटाला से भाजपा और अकाली दल की लीडरशिप सनी देओल के साथ मौजूद रहे. सनी के रोड शो में उन्हें चाहने वालो का हजूम लगा नजर आया.

यह नज़ारा देख वहां मौजूद लोग भी हंसने लगे। बता दें कि भाजपा उम्मीदवार सनी देओल ने गुरदासपुर लोक सभा सीट के हल्का बटाला में रोड शो निकाला। रोड शो शुरू करने से पहले सन्नी देओल बटाला बार कौंसिल में वकीलों से मिलने पहुंचे।

 बता दें कि भाजपा उम्मीदवार सनी देओल ने गुरदासपुर लोक सभा सीट के हल्का बटाला में रोड शो निकाला. रोड शो शुरू करने से पहले सन्नी देओल बटाला बार कौंसिल में वकीलों से मिलने पहुंचे.

You might also like