खुशखबरी! अब घर बैठे सिर्फ 1 रुपए में सोना खरीदे…जानें कैसे…

0

पुलिसनामा ऑनलाइन – सोना हर किसी को आकर्षित करता है. हर कोई खूब सोना खरीदना चाहता है, क्योंकि यह गहनों के शौकीनों के लिए तो खास है ही साथ ही एक अच्छा इन्वेस्टमेन्ट माना जाता है. लेकिन दिनों दिन सोने के भाव आसमान छू रहे हैं, ऐसे में आप से कोई कहे कि 1 रुपए में सोना मिल रहा है, तो आप कतई विश्वास नहीं ककरेंगे. लेकिन यह सच है. क्योंकि PTM और कई ई-वॉलेट कंपनियां आप को एक रुपये में भी सोना खरीदने का सुनहरा अवसर दे रही हैं.

मिली जानकरी के अनुसार यह खरा सोना होगा अर्थात सोना 24 कैरेट 99.9 शुद्धता वाला होगा. इतना ही नहीं अगर आपको घर बैठे इस सोने की डिलीवरी भी मिल जाएगी. और समय आने पर आप अपने सोने से बढ़िया रिटर्न भी हासिल कर सकते हैं.

लेकिन इन सभी फायदों को लेने से पहले इस स्कीम से जुड़ी ये जरूरी बातें अवश्य जान लें…

(1)      यहाँ से ऐसे खरीद सकते हैं 1 रु में सोना –

सोना खरीदने के लिए पहले आपको ptm ऐप पर गोल्ड ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आप यहां से सोना खरीद सकते हैं. आपका सोना एमएटीसी-पीएमपी के लॉकर में सुरक्षित रखा रहेगा. अगर आप चाहें तो समय आने पर यहां सोना बेच भी सकते हैं.

(2)      शुद्धता से लेकर रखने तक सेफ-

कंपनी कस्टमर को श्योरिटी दे रही है कि यहाँ मिलने वाला सोना 24 कैरेट 99.9 शुद्धता वाला है. सोने को इस सुविधा के जरिए लॉकर में सेफ रखा जाता है और जब आप का मन करें सोने की होम डिलीवरी करवा दी जाएगी.

(3)      बुलियन इंडिया से भी सोना खरीदना संभव –

ptm गोल्‍ड के अलावा बुलियन इंडिया के इस्तेमाल से सिर्फ 300 रुपए में सोना खरीद सकते हैं.  इस सेवा के तहत भी आपका सोना लॉकर में रखती है. इस सोने का बीमा और होम डिलीवरी भी संभव है..

(4)      घर बैठे लें सोने की डिलिवरी-

कंपनी ptm गोल्‍ड की शुद्धता की 100%गारंटी दे रही है. 1 ग्राम सोना होते ही आपकी इच्छानुसार गोल्‍ड की डिलिवरी कर दी जाएगी. बताया गया है कि सोने की डिलिवरी 1, 2, 5, 10, 20 ग्राम के सिक्‍कों में होती है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like