हैवान पड़ोसी ने 3 साल की मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, प्राइवेट पार्ट्स में आई गंभीर चोटें

0

UP के बलिया में हुई है मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना

बलिया(उत्तर प्रदेश):  पुलिसनामा ऑनलाइन – बलिया के के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक हैवान ने सिर्फ 3 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया. प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आने के कारण छोटी सी मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद से बच्ची के माँ-बाप की हालत भी बड़ी दयनीय हो गई है.

हालांकि आरोपी घटना के बाद से ही गायब है. पुलिस उसे पकड़ने की हर संभव कोशिश में लगी हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी छेड़खानी के आरोप लग चुके हैं.

क्या है मामला
बता दें की आरोपी युवक ने मौका पाकर पड़ोस में रहने वाली मात्र 3 साल की बच्ची के साथ वो सब किया जो, कोई सोच भी नहीं सकता. आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान इलाके में ले गया और उसे ऐसे घाव दिए, जो वो कभी भुलाए नहीं जा सकते. जब वो रोती-बिलखती घर पहुंची तो उसकी हालत देखे माँ-बाप के होश उड़ गए.

हालाँकि दुनियादारी से अंजान आरोपी युवक को अंकल कहने वाली बच्ची को क्या पता था कि, यह हैवान उसके साथ इतनी क्रूर हरकत कर जाएगा.

हालांकि पीड़िता के द्वारा मामले की शिकायत किए जाने के बाद से पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है व जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

You might also like