IPL 2020 : माही मार रहा है… प्रैक्टिस पर लौटे धोनी, फैंस को जल्द दिखेगा हेलिकॉप्टर शॉट

0

रांची : ऑनलाइन टीम – बीसीसीआई के साथ-साथ खिलाड़ी भी आईपीएल 2020 की तैयारी में जुट गए है। सबकी नजर आईपीएल के शेर महेंद्र सिंह धोनी पर टिकी हुई है। धोनी ने अपना आखिरी वनडे वर्ल्ड कप में खेला था। जिसके बाद से उन्होंने एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। इस बीच एक बार फिर माही मैदान में लौटे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आइपीएल के 13वें सीजन के लिए सीएसके के कप्तान एमएस धौनी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

चेन्नई की टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने हाल ही में कहा था कि धौनी के हेलिकॉप्टर शॉट जल्दी देखने को मिलेंगे और ऐसा होता भी दिखाई दे रहा है, क्योंकि धौनी नेट्स में लौट आए हैं। हालांकि, वे लगातार प्रैक्टिस नहीं कर रहे हैं, क्योंकि इतने लंबे समय तक वे क्रिकेट से दूर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, एमएस धौनी ने रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्रैक्टिस शुरू कर दी है। आइपीएल से पहले धौनी ने इंडोर प्रैक्टिस की। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से धौनी गेंदबाजों का प्रयोग तो नहीं कर सकते थे, लेकिन उन्होंने रांची के स्टेडियम में बॉलिंग मशीन से जमकर प्रैक्टिस की और चौके-छक्के लगाए।

एक पदाधिकारी के मुताबिक, धौनी पिछले सप्ताह जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर का दौरा किया। उन्होंने गेंदबाजी मशीन का उपयोग करते हुए इनडोर सुविधा में अभ्यास किया। उन्होंने वीकेंड में दो दिनों तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया, लेकिन तब से वापस नहीं आए। मुझे नहीं पता वे अब वापस आएंगे या नहीं।

You might also like