पैसों के लिए इस तरह सनी लियोनी का इस्तेमाल करते थे उसका भाई

0

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – सनी लियोनी की जिंदगी के बारे अक्सर कुछ न कुछ बातें सामने आती रहती है। सनी की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। हर पहलू सबके सामने है। सभी को पता है कि सनी एक पोर्न स्टार थी। बाद में वह जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू की। जिसके बाद से वह बॉलीवुड के कई फिल्मों में नज़र आ चुकी है। अभी एक नयी बात सामने आई है। जिसमें ये पता चला है कि सनी का इस्तेमाल कर उनके भाई अपनी पॉकेट मनी का खर्च निकालते थे।

View this post on Instagram

Hi… Call me !!! Lol

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

दरअसल इस बात का खुलासा सनी के भाई संदीप वोहरा के फिल्म ‘मोस्टली सनी’ में किया। संदीप ने बताया कि उन्होंने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे बनाए। अपनी इस तरकीब के बारे में संदीप ने बताया कि वो जब वो हॉस्टल में रहा करते थे तो अपने कमरे में सनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करते थे। जब भी कोई सनी का फैस कमरे में आता तो पोस्टर देखकर इंप्रेस होता। फिर यह पोस्टर वो उसे बेच देते थे। सनी और उनके भाई संदीप की बॉन्डिंग बेहद खास है।

View this post on Instagram

Caption my reaction!! #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Image result for sunny leone images

सनी ने अपना नाम भी भाई से ही चुराया है। दरअसल सनी के भाई संदीप के घर का नाम सनी था। जब उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री ली तो करनजीत को एक नया नाम चाहिए था। जब उनसे नाम के लिए पूछा गया तो उनके दिमाग में सबसे पहला नाम सनी आया। बस यहीं से करनजीत कौर ‘सनी’ बन गईं।

Related image

Related image

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like