बड़ी खबर ! अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे किम कार्दिशियन के पति रैपर कान्ये वेस्ट, ट्विटर पर किया ऐलान

0

पुलिसनामा  – नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाला है। इसे लेकर मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जोरदार तैयारियों में जुटे है। इस बीच खबर आ रही है कि अमेरिकी टीवी स्टार किम कार्दिशियन के पति और अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने भी अमेरिकी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने का फैसला किया है. शनिवार को कान्ये वेस्ट ने ऐलान किया कि वह भी इस साल के अंत में होने जा रहे अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में भाग ले रहे है। अगर वह चुनाव लड़ते है तो उनका मुकाबला अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडन से होगा।

कान्ये वेस्ट ने ट्विटर पर लिखा, हमें अब ईश्वर पर यकीन करना होगा और अमेरिका के वादे को हकीकत में बदलना होगा। अपने नजरियों को साथ लाकर नए भविष्य का निर्माण करना होगा। मैं अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लडूंगा।
उनके इस ट्वीट के बाद वह चर्चा में आ गए है। उनकी पत्नी ने भी उनके इस फैसले का समर्थन किया है।

कान्ये के इस ट्वीट के बाद लोग किम कार्दिशियन को अमेरिका की फर्स्ट लेडी कहकर बुलाने लगे है। किम के साथ एलन मस्क ने भी कान्ये का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कान्ये मैं आपके साथ हूं।
गौरतलब है अमेरिका में 3 नवंबर को राष्ट्रपति पद का चुनाव होगा। कान्ये ने इससे पहले 2015 में अमेरिका का राष्ट्रपति बनने कि इच्छा जाहिर की थी।

You might also like