हैदराबाद गैंगरेप : ‘एनकाउंटर मैन’ के नाम से जाने जाते हैं पुलिस कमिश्नर ‘सज्जनार’

0

हैदराबाद : पोलीसेनमा ऑनलाइन –हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास गुरुवार देर रात हुआ। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है।

इस वक्त हैदराबाद पुलिस की कमान ऐसे व्यक्ति के हाथ में है जो एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं, साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. जे. सज्जनार। बता दें कि तेलंगाना के वारंगल में इससे पहले जब एक कॉलेज गर्ल के ऊपर तेजाब छिड़का गया था, तब भी वहां पर काफी विवाद हुआ था। लेकिन, कुछ ही समय बाद 3 आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था। ये मामला 2008 का था, हिरासत में रहने के दौरान तीनों आरोपियों पर पुलिस वालों पर हमला कर दिया था लेकिन बाद में पुलिस के साथ एनकाउंटर में आरोपी ढेर हो गए। सिर्फ रेप आरोपी ही नहीं बल्कि उन्होंने कई माओवादियों के एनकाउंटर में भी वह टीम का हिस्सा रहे।

पीड़िता के परिवार ने कहा-आज बेटी की आत्मा को मिली शांति –
एनकाउंटर में सभी आरोपियों के मारे जाने की खबर से पीड़िता का परिवार भी खुश है। पीड़िता के पिता ने कहा कि आज उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिली है। उनका कहना है कि रेप का शिकार हुई बाकी बेटियों के आरोपियों को भी ऐसी सज़ा मिलनी चाहिए।

You might also like