आईपीएल 2020 : राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच निकले कोरोना पॉजिटिव

0

जयपुर : ऑनलाइन टीम – आईपीएल 2020 के आगाज से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम को झटका लगा है। टीम के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कारोना पॉजिटिव पाए गए है। राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने अपने एक बयान में कहा है कि ‘कोरोना टेस्ट में टीम के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक पॉजिटिव पाए गए हैं।’ फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

फील्डिंग कोच निकला कोरोना पॉजिटिव –
अपने ट्वीट में यह भी कहा गया है कि यह टेस्ट अगले हफ्ते यूएई की उड़ान के लिए टीम के सदस्यों को मुंबई में इकठ्ठा होने की बात को ध्यान में रखकर दिया गया है। कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन हो गए हैं। दिशांत याग्निक इस समय अपने होम टाउन उदयपुर में हैं। अपने होम टाउन में वो अस्पताल में 14 दिन क्वारेंटाइन में रहेंगे। 14 दिन के बाद फील्डिंग कोच का फिर से टेस्ट कराया जाएगा। बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के अनुसार दो कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा। इन दो टेस्ट के निगेटिव आने के बाद उन्हें 6 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेट होना पड़ेगा। इसके बाद वे टीम के साथ जुड़ पाएंगे। उन्हें यूएई में भी तीन टेस्ट से गुजरना होगा।

संपर्क में नहीं थे कोई खिलाड़ी –
फ्रेंचाइजी ने यह भी पुष्टि की कि कोई भी खिलाड़ी पिछले 10 दिन में याग्निक के संपर्क में नहीं था। घरेलू सर्किट में राज्य टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके याग्निक और फ्रेंचाइजी दोनों ने इसके बारे में ट्वीट किया और उनसे पिछले 10 में करीबी संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अलग रहने और कोविड-19 जांच कराने का अनुरोध किया। रायल्स ने बयान में कहा, ‘पिछले 10 दिन में दिशांत के साथ करीबी संपर्क में रहने वाले सभी लोगों से हम पृथक में रहने और कोविड-19 जांच कराने का अनुरोध करते हैं। हम पुष्टि कर सकते हैं कि राजस्थान रॉयल्स या अन्य आईपीएल के खिलाड़ी पिछले 10 दिन में उनके करीबी संपर्क में नहीं थे।’

You might also like