जसलीन नहीं अब कटरीना कैफ के साथ जोड़ी बनाना चाहते हैं अनूप जलोटा

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाईन – बिग बॉस 12 में चर्चा में रहने वाले अनूप जलोटा ने एक बार फिर घर में घुसने के लिए तैयार है। हाल में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। एक मीडिया पब्लिकेशन से बातचीत के दौरान अनूप जलोटा ने कहा कि पिछले सीजन यानी कि बिग बॉस-12 में वह रिलैक्स करने और हॉलिडे मनाने गए थे। अब वह बिग बॉस 13 में भी जा रहे हैं। इस बार शो में कॉमनर्स नहीं शामिल होंगे, वहीं एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के मुताबिक अनूप जलोटा इस बार सलमान खान के साथ शो होस्ट कर सकते हैं।
पिछली बार जसलीन मथारू के साथ शो में न शामिल हुए अनूप से जब सवाल किया गया कि वो इस बार किसके साथ नज़र आने वाले हैं, तो इस पर अनूप ने अपनी इच्छा जताई हुए कहा कि वह इस बार कटरीना कैफ के साथ शो में जाना चाहते हैं। ये सभी बातें अभी अनूप जलोटा ने कही है। इस बारे में शो मेकर्स या कलर्स की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

अनूप पिछले सीजन में वह केवल अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ जसलीन मथारू को लेकर ही चर्चा में रहे थे। इसके अलावा वह किसी टास्क से तो ज्यादातर दूर ही रहते थे। अब अगर वह सच में बिग बॉस 13 में आते हैं तो देखने वाली बात होगी कि वह किस तरह एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हैं।

You might also like