जस्टिन बीबर को अपनी तस्वीर शेयर करना पड़ा महंगा, केस दर्ज

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाइन – हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर  को शायद ही कोई नहीं जानता होगा। उनकी पॉपुलैरिटी दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है। इस बीच जस्टिन एक मामले में फंस गए है।

दरअसल जस्टिन बीबर ने 13 मार्च को सोशल मीडिया पर अपने फ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। अब इंटरनेशनल फोटोग्राफर रॉबर्ट बरबरा ने इन तस्वीरों के लिए जस्टिन बीबर पर कॉपीराइट उल्लंघन के लिए लीगल एक्शन लिया है। जस्टिन ने अपने दोस्त रिच विल्कर्सन के साथ इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें पोस्ट की थीं।

View this post on Instagram

I love this little girl sooo much @jazmynbieber

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये एक्शन जस्टिन बीबर की तस्वीरों पर लिया गया है। दरअसल ये सभी तस्वीरें रॉबर्ट बरबरा के नाम पर रजिस्टर्ड हैं। दस्तावेजों में कहा गया है कि इन तस्वीरों पर मालिकाना हक रॉबर्ट बरबरा का है। अब ऐसे में जस्टिन बीबर तस्वीरों के अवैध कॉपी में फंस गए हैं और उन्होंने इन सभी तस्वीरों को पब्लिक भी कर दिया है। मुश्किल की बात यह है कि जस्टिन ने फोटोग्राफर से इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने की इजाजत नहीं ले रखी थी।  जस्ट‍िन ने फोटोग्राफर रॉबर्ट बरबरा से फोटो पोस्ट करने के लिए लाइसेंस भी नहीं लिया था।

View this post on Instagram

@calvinklein @haileybieber #ck50 #mycalvins

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

 

गौरतलब हो कि जस्टिन सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव स्टार हैं। जस्टिन बीबर अपनी पत्नी हेली बाल्डविन के साथ अक्सर तस्वीरें भी शेयर करते हैं। जस्टिन हालही में अपनी वाइफ संग इंटीमेट नजर आए थे। यह फोटो बहुत वायरल भी हुई थी।

You might also like