Swapping-Teens-Blood-Sample

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Kalyani Nagar Car Accident Pune | पुणे के कल्याणीनगर हादसा मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. नाबालिग लड़के के ब्लड रिपोर्ट में हेरफेर करने वाले दो लोगों को पुणे पुलिस के क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. पुणे पुलिस ने मुंबई से दोनों को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार ससून हॉस्पिटल में नाबालिग आरोपी लड़के के ब्लड सैंपल में बदलाव किया गया था. पुलिस को जानकारी मिली है कि इसमें आरोपियों का हाथ था. इसके आधार पर पुलिस की टीम ने मुंबई में कार्रवाई कर अश्फाक मकानदार व अमर गायकवाड को गिरफ्तार किया है. पुणे में हादसा होने के बाद नाबालिग लड़के का ब्लड सैंपल लिया गया था. इसे जांच के लिए ससून हॉस्पिटल में भेजा गया था. लेकिन इस ब्लड सैंपल में हेरफेर किया गया था. (Kalyani Nagar Car Accident Pune)

हेरफेर करने के मामले में ससून हॉस्पिटल के डॉ. अजय तावरे, डॉ श्रीहरी हलनोर, वॉर्ड बॉय अतुल घटकांबले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में नाबालिग लड़के की मां शिवानी अग्रवाल संदिग्ध आरोपी थी. शिवानी के ब्लड सैंपल बदलने के लिए साजिश रचने की आशंका पुलिस ने जताई है. ऐसे में पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस की पूछताछ में बेटे का ब्लड सैंपल देने के बजाए खुद का ब्लड सैंपल दिए जाने की बात कबूल की है. इसके बाद इस मामले में मकानदार और गायकवाड को गिरफ्तार किया गया है.

Hadapsar Pune Crime News | पुणे : जन्मदाता पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत, कुकर्मी बाप गिरफ्तार

Manoj Jarange Patil At Pune Shivaji Nagar Court | मनोज जरांगे पाटिल पुणे के कोर्ट में पेश, आखिर क्या है मामला? (Video)

Blood Sample Temparing Case | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून की नर्स पुणे पुलिस की ‘रडार’पर (Video)

Dr Shrihari Halnor On Dr Ajay Taware | डॉ. अजय तावरे के दबाव की वजह से ब्लड का सैंपल बदला, डॉ. श्रीहरी हलनोर का खुलासा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *